Move to Jagran APP

पुलिस टीम पर हमला करने वाले पार्षद व बसपा नेता पर मुकदमा

बिजली विभाग के अभियंताओं और पुलिस टीम पर हमला करने वाले बसपा नेता पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Fri, 26 Oct 2018 02:24 PM (IST)Updated: Fri, 26 Oct 2018 02:24 PM (IST)
पुलिस टीम पर हमला करने वाले पार्षद व बसपा नेता पर मुकदमा
पुलिस टीम पर हमला करने वाले पार्षद व बसपा नेता पर मुकदमा

गोरखपुर, (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी के पूर्व महानगर अध्यक्ष और वर्तमान में पार्षद शहाब अंसारी, उनके भाई तथा बसपा नेता जावेद सिमनानी व उनके पिता सहित कई लोगों के विरुद्ध कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इन पर मीटर चेक करने पहुंचे बिजली निगम के अभियंताओं और प्रवर्तन दल में शामिल पुलिसकर्मियों पर हमला करने का आरोप है। पुलिस ने बलवा, मारपीट, सरकारी काम में बाधा डालने, धमकी देने, लोक व्यवस्था भंग कर भय उत्पन्न करने और विद्युत अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किया है।

loksabha election banner

बिजली निगम ने शहर के विभिन्न हिस्सों में सघन चेकिंग अभियान चलाया था। एक टीम कोतवाली क्षेत्र में इस्माइलपुर से मीटर चेक करते हुए नखास चौराहे पर पहुंची। आरोप है कि चौराहे पर बसपा नेता जावेद सिमनानी के घर चेकिंग में मीटर के साथ छेड़छाड़ किए जाने का पता चला। इस बाबत पूछने पर सिमनानी के परिवार के लोग टीम में शामिल लोगों से विवाद करने लगे। आरोप है कि इसी बीच सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष शहाब अंसारी कई लोगों के साथ वहां पहुंच गए। उनके पहुंचते ही भीड़ ने टीम के सदस्यों के साथ हाथापाई शुरू कर दी। हालांकि शहाब अंसारी का कहना है कि वह बीच-बचाव कर रहे थे।

भीड़ के बीच से किसी तरह से निकलकर बिजली निगम की टीम कोतवाली थाने पहुंची और इस मामले में शहाब अंसरी, उनके भाई अदनान अंसारी, बसपा नेता जावेद सिमनानी व उनके परिवार के नियाज सिमनानी, खुर्शीद सिमनानी के विरुद्ध नामजद तथा 30-35 अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी। टीम ने छह अन्य लोगों के विरुद्ध भी मीटर में छेड़छाड़ कर बिजली चोरी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.