महराजगंज: गुरुवार से गायब दुकानदार बंटी सिंह का शव चौथे दिन रविवार को उसके गोदाम में लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की।

बंटी सिंह नगर पालिका क्षेत्र के मौलाना आजाद नगर वार्ड के रहने वाले थे और नानक नगर में गारमेंट की दुकान किए थे। वहीं बगल में गोदाम था। बड़े भाई सन्नी सिंह ने बताया कि गुरुवार को वह सुबह आठ बजे चाबी लेकर दुकान खोलने के लिए घर से निकले, इसके बाद 10 बजे मैं पहुंचा तो दुकान बंद पाया। इसकी जानकारी घर वालों को देने के साथ खोजबीन शुरू कर दी गई, पर कुछ पता नहीं चला।

बड़े भाई ने बताया कि अभी तलाश की हा जा रही थी कि रविवार को सुबह मकान मालिक ने फोन कर गोदाम से दुर्गध आने की सूचना दी। वहां पहुंचने पर शटर का ताला तोड़ने पर अंदर शव लटका मिला। पूर्व विधायक मुन्ना सिंह, चेयरमैन गुड्डू खान भी पहुंचे। बड़े भाई सन्नी सिंह ने बताया कि रविवार को सुबह उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना पर दर्ज कराने की तैयारी थी।

---

एक माह पहले भी लापता हुए थे:

- बड़े भाई ने बताया कि तीन अप्रैल को भी बंटी लापता हुए थे। थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। एक सप्ताह बाद उनके ससुराल प्रतापगढ़ से फोन आया कि वह यहां आए हैं। 10 जून से लापता होने पर मन में यही विचार आया कि कहीं होंगे आ जाएंगे। उन्होंने कई लोगों से कर्ज ले रखा था, जिससे अक्सर तनाव में रहता था। बंटी सिंह के पिता कुलवीर सिंह की मृत्यु भी एक सप्ताह पहले हुई है

-----

- पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की मौत के कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजेश कुमार पांडेय, थानाध्यक्ष, नौतनवा

Edited By: Jagran