Move to Jagran APP

LokSabha Elections 2019 : भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा, मोदी ने किया सभी का विकास

भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि मोदी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के देश के सभी वर्ग के लोगों का विकास किया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 22 Apr 2019 03:39 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2019 10:20 AM (IST)
LokSabha Elections 2019 : भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा, मोदी ने किया सभी का विकास
LokSabha Elections 2019 : भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा, मोदी ने किया सभी का विकास

गोरखपुर, जेएनएन। भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि भाजपा की सरकार ने आतंकवाद को लेकर किसी प्रकार के समझौते की नीति पर कार्य नहीं किया। कांग्रेस और अन्य दलों की सरकारों द्वारा सीमा पर जवानों की हत्या और आतंकी गतिविधियों को लेकर अबतक चिट्ठी लिखकर विरोध दर्ज करवाने का कार्य किया परंतु नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान और वर्मा की सीमा में घुसकर ईंट का जवाब पत्थर से देकर दुनिया में भारत का नाम रोशन किया।

loksabha election banner

सोमवार को भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद के नामांकन को लेकर खलीलाबाद के जूनियर हाई स्कूल परिसर में चुनावी सभा को संबोधित करते प्रदेश अध्‍यक्ष ने जनता से तीन सवालों के माध्यम से केंद्र सरकार के कार्याें का मूल्यांकन करने को कहा। उन्होंने कहा कि मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर ही निषाद पार्टी ने भाजपा के साथ आने का निर्णय लिया है। लगातार दस वर्षों से सपा, बसपा, कांग्रेस जनहित के लिए कुछ भी करने में असफल रहे। मगहर में संतकबीर अकादमी, जिले में रेल लाइन और प्रदेश भर में सड़कों का जाल बिछाने के साथ ही भाजपा ने हर घर शौचालय बनवाने, गरीबों को आवास देने का कार्य किया है।

उन्होंने कहा कि अमीर तो अपनी किडनी और लीवर बदलवा लेता है परंतु गरीब के पास भगवान की शरण में जाकर मनुहार करने के सिवा कुछ नहीं था। आयुष्मान भारत योजना गरीबों को जीवनदान देने का माध्यम बन रही है। उन्होंने बीस मिनट के अपने भाषण में ग्रामीण क्षेत्र की समस्याओं को रेखांकित करते हुए उसे दूर करने को भाजपा का लक्ष्य बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.