Move to Jagran APP

महाराष्ट्र में फिर आ रही भाजपा सरकार, जानें-क्‍या है वजह, Gorakhpur News

भाजपा की लोकप्रियता का नतीजा है कि बड़ी संख्या में राष्ट्रवादी कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी केविधायक पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 07 Sep 2019 12:19 PM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 11:20 AM (IST)
महाराष्ट्र में फिर आ रही भाजपा सरकार, जानें-क्‍या है वजह, Gorakhpur News
महाराष्ट्र में फिर आ रही भाजपा सरकार, जानें-क्‍या है वजह, Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। महाराष्ट्र सिनेमा, रंगभूमि, सांस्कृतिक और विकास महामंडल के उपाध्यक्ष अमरजीत मिश्रा ने कहा है कि महाराष्‍ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडऩवीस ने समाज के हर वर्ग का दिल जीता है। फडऩवीस ने इस कदर निष्ठा से कार्य किया है कि जनता ने उन्हें चुनाव से पहले ही फिर से अपना मुख्यमंत्री चुन लिया है। ऐसे में यह तय है कि महाराष्ट्र में एक बार फि रपार्टी की सरकार आ रही है। अमरजीत मिश्रा एक व्यक्तिगत समारोह में हिस्सा लेने के लिए गोरखपुर शहर में थे।

loksabha election banner

यहां सर्किट हाउस में संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्राकृतिक आपदाओं को मात देने का विषय हो या फिर राज्य में विकास की गंगा बहाने का, फडऩवीस सरकार जनता के हर मानक पर खरा उतरी है। भाजपा की लोकप्रियता का नतीजा है कि बड़ी संख्या में राष्ट्रवादी कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी केविधायक पार्टी में शामिल हो रहे हैं। मूल रूप से वाराणसी के रहने वाले अमरजीत ने बताया किगोरखनाथ मंदिर के प्रति आस्था भी उन्हें गोरखपुर खींच लाई है।

उन्होंने ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ को समर्थ गुरु रामदास से जोड़ते हुए कहाकि दोनों संत भगवान राम के उपासक थे और दोनों ने ही सामाजिक सरोकारों के लिए कार्य किया। गोरखपुर और महाराष्ट्र के बीच सांस्कृतिक संबंध के सवाल पर अमर जीत ने कहा कि सांसद रवि किशन के साथ गोरखपुर में फिल्म सिटी स्थापित करने पर चर्चा हुई है। इसमें यथा संभव योगदान दिया जाएगा। देश के बड़े शहरों से गोरखपुर की बढ़ी एयर कनेक्टिविटी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इससे यहां सिने कलाकारों के पहुंचने की बहुत बड़ी बाधा दूर हुई है।     


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.