गोरखपुर, जागरण संवाददाता। Double Murder In Gorakhpur: पुलिस से शिकायत करने पर मनबढ़ ने मंगलवार की रात फावड़े से हमला कर भाजपा नेता की मां व दो साल के मासूम बेटे की हत्या कर दी। पत्नी व बेटी गंभीर रुप से घायल हैं। वारदात के बाद आरोपित घर छोड़कर फरार हो गया। घटना की जानकारी होते ही एसएसपी दिनेश कुमार पी, एसपी साउथ फारेंसिक टीम और आसपास के थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पत्नी और बेटी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरवाजे पर पानी गिरने से नाराज पट्टीदार कई दिन से दे रहा था धमकी

भाजपा किसान मोर्चा के जिला कार्यकारिणी सदस्य परशुराम शुक्ल हरपुर-बुदहट के तेनुआ गांव में रहते हैं। पड़ोस में रहने वाले पट्टीदार सीताराम शुक्ल अपने घर का गंदा पानी उनके दरवाजे पर गिरते हैं। मना करने पर सीताराम पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा था।

भाजपा नेता ने पुलिस से की थी शिकायत

धमकी की शिकायत भाजपा नेता ने आइजीआरएस पोर्टल पर की थी। 20 दिन पहले परशुराम शुक्ल किसी काम से लुधियाना (पंजाब) चले गए।  शिकायती प्रार्थना पत्र निस्तारण के लिए हरपुर-बुदहट थाने पहुंचा तो मंगलवार की शाम सोनबरसा चौकी प्रभारी व सिपाही गांव में पहुंचे, लेकिन घर पर दोनों परिवार का कोई पुरुष सदस्य नहीं मिला। शाम 7: 30 बजे सीताराम ऑटो चलाकर शहर से घर पहुंचा तो मां ने जांच में पुलिस के आने की जानकारी दी।

इनकी हुई हत्या

आरोप है कि रात में आठ बजे सीताराम फावड़ा लेकर भाजपा नेता के घर पहुंच गया और दरवाजे पर बैठी उनकी 65 वर्षीय मां विमला देवी, दो साल के बेटे मार्कंडेय के सिर पर हमला कर हत्या कर दी। उनकी पत्नी कुसमा देवी व 10 वर्षीय बेटी रिमझिम चीख पुकार सुनकर बचाने पहुंची तो फावड़े से हमला कर उन्हें भी घायल कर दिया। चीख पुकार सुनकर गांव के लोग दौड़े तो आरोपित फरार हो गया। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि आरोपित की तलाश चल रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात है।

Edited By: Pradeep Srivastava