Move to Jagran APP

गोरखपुर में बाइक सवार बदमाशों ने क्षेत्र पंचायत सदस्‍य को गोली मारी

गोरखपुर में बाइक सवार बदमाशों ने क्षेत्र पंचायत सदस्य की चलती गाड़ी पर फायरिंग कर दी। गोली उनके पेट में लगी। वारदात के बाद हमलावार पैडलेगंज की तरफ भाग निकले।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 10:19 AM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 04:36 PM (IST)
गोरखपुर में बाइक सवार बदमाशों ने क्षेत्र पंचायत सदस्‍य को गोली मारी
गोरखपुर में बाइक सवार बदमाशों ने क्षेत्र पंचायत सदस्‍य को गोली मारी

गोरखपुर, जेएनएन। मोहद्दीपुर रेलवे कॉलोनी के सामने सोमवार की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने क्षेत्र पंचायत सदस्य की चलती गाड़ी पर फायरिंग कर दी। गोली उनके पेट में लगी। वारदात के बाद हमलावार पैडलेगंज की तरफ भाग निकले। घायल क्षेत्र पंचायत सदस्य को कैंट पुलिस अस्पताल ले गई। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने डिस्चार्ज कर दिया।

loksabha election banner

गोला के पुरवा निवासी अखिलेश्वर प्रताप चंद उर्फ रिक्की क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं। भलोटिया मार्केट गली में भी उनका मकान है। मोहद्दीपुर हाईडिल कॉलोनी में अखिलेश्वर की ससुराल है। सोमवार रात 9 बजे वह अपनी टाटा सफारी गाड़ी से ससुराल जा रहे थे। पैडलेगंज और मोहद्दीपुर के बीच रेलवे कॉलोनी के पास सामने से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने गाड़ी पर फायरिंग कर दी। सामने का शीशा पार करते हुए एक गोली अखिलेश्वर के पेट में बाएं तरफ जा लगी। सीओ कैंट प्रभात राय ने बताया कि क्षेत्र पंचायत सदस्य का अपने चाचा से संपत्ति का विवाद है। उन्हीं के ऊपर हमला कराने का संदेह जता रहे हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक माह पहले हुआ था विवाद

अखिलेश्वर ने पुलिस को बताया कि भलोटिया मार्केट में स्थित उनके मकान में चाचा सुरेश चंद जबरन हिस्सा मांगते हैं। एक माह पहले उनके घरवालों ने विवाद किया था। सोमवार शाम को भी वह लोग घर के आसपास दिखे थे।

विवाद में युवक पर ब्लेड से हमला

गोरखनाथ इलाके के रामपुर नए गांव निवासी बाबूराम साहनी के बेटे ऋषिकेश साहनी पर तीन युवकों ने सोमवार शाम को ब्लेड से हमला कर घायल कर दिया। उसके गले और हाथ में कई जगह गहरा जख्म हो गया है। परिजन, निजी अस्पताल में उसका उपचार करा रहे हैं। चिलुआताल संवाददाता के अनुसार ऋषिकेश शाम को घर पर था। पट्टीदारी का ही एक युवक घूमने के बहाने उसे साथ लेकर गांव से सटे बंधे पर ले गया। वहां रामपुर नए गांव में रिश्तेदार के घर रहने वाले दो युवक पहले से मौजूद थे। उनमें से एक युवक ऋषिकेश पर रुपये चोरी करने का आरोप लगाने लगा। इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद शुरू हो गया। आरोप है कि इसी दौरान उन्होंने ऋषिकेश पर ब्लेड से हमला कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.