Move to Jagran APP

हेचरी मैनेजर से बाइक सवारों ने 5.64 लाख रुपये लूटे

गोरखपुर सहजनवां स्थित गीडा के सेक्टर 13 में बाइक सवार दो बदमाशों ने ¨हदुस्तान हेचरी के

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Feb 2018 01:23 AM (IST)Updated: Fri, 16 Feb 2018 01:23 AM (IST)
हेचरी मैनेजर से बाइक  सवारों ने 5.64 लाख रुपये लूटे
हेचरी मैनेजर से बाइक सवारों ने 5.64 लाख रुपये लूटे

गोरखपुर

loksabha election banner

सहजनवां स्थित गीडा के सेक्टर 13 में बाइक सवार दो बदमाशों ने ¨हदुस्तान हेचरी के मैनेजर मो. सादिक ऊर्फ मोनू से 5.64 लाख रुपये लूट लिए। हालांकि एक अन्य बैग में रखा 64 हजार रुपये और मैनेजर के पास मौजूद 16 हजार रुपयों को बदमाशों ने हाथ भी नहीं लगाया। इसी वजह से पुलिस इस घटना को संदिग्ध मान रही है। मौके पर पहुंचे एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने सहजनवां पुलिस को घटना का पर्दाफाश करने का निर्देश दिया है।

सहजनवां संवाददाता से मिली खबर के अनुसार शहर के शाहपुर निवासी सादिक उर्फ मोनू रोज सुबह घर से गीडा स्थित हेचरी कार्यालय जाते हैं और दिन भर एकत्र हुई रकम साथ लेकर शाम को गोरखपुर लौट आते हैं। उनके मुताबिक शाम को छह बजे 5.64 लाख रुपये स्कूटी से गोरखपुर जा रहे थे। अभी सेक्टर 13 में पहुंचे थे कि दो बाइक पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने असलहे के बल पर उनको रोक लिया और जान से मारने की धमकी देते हुए बैग में रखी रकम लेकर फरार हो गए।

वारदात के बाद सादिक वहीं से हेचरी के कार्यालय वापस चले गए। सबसे पहले उन्होंने घटना के बारे में अपने रिश्तेदारों को बताया। उनके हेचरी कार्यालय पहुंचने पर उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचे एसएसपी के निर्देश पर कार्यालय तलाशी ली गई तो एक बैग में रखे 64 हजार रुपये मिले। बाद में उनकी खुद की तलाशी लेने पर 16 हजार रुपये और मोबाइल फोन मिला। पूछताछ में उन्होंने बताया कि 64 हजार रुपये भी एक अन्य बैग में रखकर वह साथ ले जा रहे थे, लेकिन बदमाशों ने न तो वह बैग को हाथ लगाया और न ही उनके पास मौजूद रकम ही ली।

घटना को लेकर पुलिस के संदेह का आधार यही है। घटना के संबंध में पूछे जाने पर एसएसपी ने कहा कि मैनेजर के पास मौजूद और रुपये से भरा एक अन्य बैग बदमाशों के न ले जाना घटना को संदिग्ध बना रहा है। वैसे मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है। एसएसपी ने उन्होंने बहुत जल्दी घटना का पर्दाफाश कर लेने का भरोसा दिया है।

----

वसूली कर लौट रहे फोटोग्राफर से 20 हजार की लूट

गोरखपुर : खोराबार में डांगीपार, भठवा टोले के पास बाइक सवार बदमाशों ने फोटोग्राफर से 20 हजार रुपये लूट लिया है। इसकी सूचना देने वह थाने पर पहुंचे थे लेकिन तहरीर नहीं दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कुसम्हीं बाजार संवाददाता के अनुसार मोहरीपुर, बरगदवा, गोरखनाथ निवासी बीरू शादी व अन्य समारोहों में फोटोग्राफी करने का काम करते हैं। बकाया वसूली करने वह डांगीपार गए थे। वापस लौटते समय बंधे के पास चार बदमाशों ने उनको रोक कर गोली मारने की धमकी देते हुए 20 हजार रुपये नकद तथा तीन मोबाइल फोन लूट लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.