Move to Jagran APP

गोरखपुर में बाइक सवार युवकों ने लूटे 50 किलो प्याज Gorakhpur News

गोरखपुर में बाइक सवार युवकों ने रिक्शा चालक को धमकी देकर 50 किलो प्याज लूट लिए।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 11:29 AM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 11:29 AM (IST)
गोरखपुर में बाइक सवार युवकों ने लूटे 50 किलो प्याज Gorakhpur News
गोरखपुर में बाइक सवार युवकों ने लूटे 50 किलो प्याज Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर शहर के अलहदादपुर तिराहे पर बाइक सवार युवकों ने रिक्शा चालक को धमकी देकर 50 किलो प्याज लूट लिए। वारदात के बाद प्याज की बोरी लेकर आरोपित पांडेयहाता की तरफ फरार हो गए। राजघाट पुलिस युवकों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

मंडी से लेकर आ रहे थे प्‍याज

रहमतनगर निवासी फिरोज अहमद राईन आलू-प्याज के थोक व्यापारी हैं। महेवा मंडी में उनकी दुकान है। कुशीनगर, तमकुही के जगदीशपुर का रहने वाला यमुना उनकी दुकान पर काम करता है। रविवार की दोपहर एक बजे यमुना दुकान से रिक्शा पर सात बोरी प्याज लेकर गोलघर के एक होटल में आ रहे थे।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

अलहदादपुर तिराहे के पास बाइक सवार दो युवकों ने रिक्शा रोक लिया। यमुना को जान से मारने की धमकी देकर एक बोरी प्याज (50 किलो) लेकर पांडेयहाता की तरफ फरार हो गए। यमुना के शोर मचाने पर जुटे आसपास के लोगों ने सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। फिरोज अहमद की तहरीर पर राजघाट पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया है। एसपी सिटी डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से युवकों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

आम आदमी की थाली से प्याज गायब

लहसुन व प्याज के दाम में बेतहाशा वृद्धि  से यह आम आदमी की थाली से गायब हो गई है। बारिश से फसल खराब होने के बाद बारी-बारी से पहले टमाटर, उसके बाद लहसुन व प्याज के दाम में बेतहाशा वृद्धि हो गई। सब्जी, दाल का जायका बढ़ाने वाले लहसुन, प्याज की कीमतों में अचानक पांच गुना बढऩे से लोगों का बजट ही बिगाड़ कर रख दिया है। महंगाई की सबसे अधिक मार गरीब वर्ग पर दिख रही है। आलम यह है कि सब्जी की दैनिक खरीदारी वाली लिस्ट से प्याज के साथ लहसून का नाम भी गायब हो चुका है। आम आदमी के साथ मध्यम वर्ग के लोग भी महंगाई की मार से परेशान हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.