Move to Jagran APP

तमंचे के बल पर बदमाशों ने दो स्वर्ण व्यवसायी से छह लाख का आभूषण लूटा Gorakhpur News

दुकान बंद कर वे दोनो रात में एक ही बाइक से घर जा रहे थे। वे पडरौना-जटहाबाजार मार्ग पर गांव पिपरपाती के निकट पहुंचे थे कि अचानक तीन बाइकों से पहुंचे छह बदमाशों ने उन्हें रोका।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 06:07 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 06:07 PM (IST)
तमंचे के बल पर बदमाशों ने  दो स्वर्ण व्यवसायी से छह लाख का आभूषण लूटा Gorakhpur News
तमंचे के बल पर बदमाशों ने दो स्वर्ण व्यवसायी से छह लाख का आभूषण लूटा Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। कुशीनगर जिले के जटहा बाजार थाना क्षेत्र के गांव पिपरपाती के निकट पडरौना-जटहाबाजार मार्ग पर मंगलवार की रात पौने आठ बजे तीन बाइक पर सवार छह बदमाशों ने तमंचा दिखा हिरनहीं निवासी दो स्वर्ण व्यवसायी राजेश सोनी व अशोक सोनी  (चाचा-भतीजा) को लूट लिया। घटनास्थल पर पहुंचे एसपी विनोद कुमार मिश्र ने एसओ को लूट की घटना के शीघ्र पर्दाफाश का निर्देश दिया। पीडि़त व्यवसायी के अनुसार बैग में पांच किलोग्राम चांदी तथा सोने के जेवर थे। राजेश व अशोक ने बताया कि लूटे आभूषण की कीमत लगभग छह लाख रुपये सेे अधिक की है।

loksabha election banner

दुकान बंद कर जा रहे थे घर

जानकारी के अनुसार उक्त थाने के गांव हिरनही निवासी राजेश सोनी 45 वर्ष व अशोक सोनी की पडऱी बाजार में अलग-अलग आभूषण की दुकान है। दुकान बंद कर वे दोनो रात में एक ही बाइक से घर जा रहे थे। वे पडरौना-जटहाबाजार मार्ग पर गांव पिपरपाती के निकट पहुंचे थे कि अचानक तीन बाइकों से पहुंचे छह बदमाशों ने उन्हें रोका।

चाचा-भतीजा के सिर पर बदमाशों ने सटाया तमंचा

राजेश ने बताया कि अभी हम लोग कुछ समझ पाते कि बदमाशों ने हम दोनों के सिर पर तमंचा लगा दिया। बदमाशों ने हाथ में रहे थैले को ले लिया। शेष ने डिक्की तोड़ उसमें रखे बैग को लूट लिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश चैती मार्ग के रास्ते बिहार की ओर फरार हो गए। राजेश ने 112 नंबर पर फोन कर सूचना दी। मौके पर पहुंचे पीआरवी कर्मियों ने घटना की जानकारी थाने को दी। लूट की खबर मिलते ही एसओ अमरेंद्र कन्नौजिया मौके पर पहुंच गए। थोड़े ही देर बाद एसपी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पीडि़त से घटना की जानकारी ले पुलिस टीम बदमाशों की तलाश में जुट गई। एसपी ने कहा कि बार्डर इलाकों में सघन जांच-पड़ताल चल रही है। पुलिस जल्द ही लूट की इस घटना का पर्दाफाश करेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.