कुशीनगर, जेएनएन। कुशीनगर जिले में नदी में मिली एक बाइक का नंबर देखकर पुलिस हैरान रह गई। जांच करने पर पता चला कि बाइक पर जो नंबर है वह कार का है। शुक्रवार की सुबह मार्निंग वाक पर निकले कुछ लोगों ने कसया क्षेत्र में हिरण्यवती नदी में एक बाइक का कुछ हिस्सा पानी में देखा। देखते ही देखते वहां भीड़ जुट गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बाइक बाहर निकलवा कर पुलिस बाइक को लेकर चौकी पर आई।

बाइक पर था कार का नंबर

बाइक पर लगे नंबर प्लेट की जांच की गई तो यह किसी कार का नंबर मिला। इसके बाद चर्चाओं का बाजार गरम हो गया। लोग यह कहने लगे कि बाइक चोरी की रही होगी और चोराें ने बचने के लिए इसे नदी में फेंका होगा। पुलिस भी प्रथम दृष्टया यही मानकर चल रही है कि बाइक चोरी की है और इस पर लगा नंबर प्लेट फर्जी है। पुलिस नंबर को तस्दीक करने में जुट गई है।

चोरी की है बाइक

थानाध्यक्ष सुनील राय ने कहा कि बाइक चोरी की ही लग रही है। पहले यह लगा कि कोई दुर्घटना का शिकार होकर नदी में गिरा होगा और उसकी बाइक होगी, लेकिन नंबर प्लेट पर कार के नंबर होने के बाद आशंका इस बात की जताई जा रही है कि बचने के लिए चोरों ने बाइक को खुद नदी में फेंका होगा। नदी में गोताखोर उतार दिया गया है ताकि कोई बाइक के साथ डूबा हो तो उसका पता चल जाए।

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Pradeep Srivastava