Move to Jagran APP

बिजली पोल से टकराई बाइक, ईंट-भट्ठा संचालक की मौत Gorakhpur News

बस्‍ती जिले के वेदीपुर बाजार में बाइक सवार एक युवक पहले सड़क पर घूम रहे बेसहारा पशु से टकरा गया और उसके बाद सड़क किनारे स्थित बिजली पोल से जा भिड़ा। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Sun, 21 Feb 2021 01:30 PM (IST)Updated: Sun, 21 Feb 2021 01:30 PM (IST)
बिजली पोल से टकराई बाइक, ईंट-भट्ठा संचालक की मौत Gorakhpur News
ईंट-भट्ठा संचालक गणेश कुमार मिश्र। फाइल फोटो

गोरखपुर, जेएनएन : बस्‍ती जिले के वेदीपुर बाजार में बाइक सवार एक युवक पहले सड़क पर घूम रहे बेसहारा पशु से टकरा गया और उसके बाद सड़क किनारे स्थित बिजली पोल से जा भिड़ा। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जब तक उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया जाता, अत्यधिक रक्तस्राव के कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मदद के लिए दौड़े लोगों ने उनकी पहचान 35 वर्षीय गणेश कुमार मिश्र पुत्र राधेश्याम मिश्र निवासी लालपुर पंडित थाना परशुरामपुर के रूप में की। उनके स्‍वजन को फोन कर घटना की जानकारी दी।

loksabha election banner

करते थे ईंट-भट्ठा का संचालन

स्वजन ने बताया गणेश रघवापुर गांव में ईंट भट्ठा का संचालन करते थे। रात करीब नौ बजे गणेश ने फोन पर बताया कि वह घर पर रोटी लेने आ रहे हैं। कुछ लोगों को भट्ठे पर भोजन कराना है।

रास्‍ते में सांड़ से टकरा गए थे गणेश

वह भट्ठे से निकलकर घर की तरफ जा रहे थे कि वेदीपुर बाजार पार करते ही वह एक सांड़ से टकरा गए और फिर अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर ही लगे बिजली के पोल से जा टकराए। हादसे में उनके सिर में गंभीर चोटें आईं, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। लालपुर पंडित गांव निवासी राधेश्याम मिश्र के दो बेटों में बड़ा बेटा अवधेश लखनऊ में अधिवक्ता हैं, जबकि छोटा गणेश ईंट-भट्ठा चला रहे थे। गणेश की बड़ी बेटी शुभी 10 साल की और छोटा बेटा गोलू सात साल का है।

अज्ञात वाहन की ठोकर से किसान घायल

हाईवे पर परशुरामपुर थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव के पास खेत से घर आने के लिए हाईवे पार कर रहा एक किसान अज्ञात वाहन की चपेट में आकर घायल हो गया। उसकी पहचान थाना क्षेत्र के केशवपुर निवासी बुंदेले पुत्र सरजू प्रसाद के रूप में हुई। चौकी प्रभारी घघौवा मनीष जायसवाल ने निजी वाहन से घायल किसान को श्रीराम चिकित्सालय अयोध्या पहुंचाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.