गोरखपुर, जेएनएन। एक एटरटेनमेंट चैनल पर आने वाले बिग बाॅस सीरियल पर अश्लीलता व लव जेहाद फैलाने का आरोप लगाते हुए महराजगंज में अधिवक्ता विनय कुमार पांडेय ने सीजेएम कोर्ट में वाद दाखिल किया है। चैनल के साथ ही बिग बास को होस्ट करने वाले अभिनेता सलमान खान पर साजिश रचने का आरोप लगा है।

28 अक्टूबर को होगी सुनवाई

इस मामले में अगली सुनवाई 28 अक्टूबर को होनी है। महराजगंज जिले के नगर के इंदिरा नगर वार्ड नंबर 10 निवासी विनय कुमार पांडेय ने बुधवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में वाद दाखिल करते हुए आरोप लगाया कि चैनल पर आने वाला धारावाहिक बिग बास-सीरीज - 13 के प्रसारण से समाज में अश्लीलता फैल रही है।

सांस्‍कृतिक मूल्‍यों पर हमला है यह सीरियल

सीरियल को होस्ट करने वाले अभिनेता सलमान खान चैनल व सीरियल के माध्यम से परिवादी के अलावा लाखों दर्शकों को मनोरंजन के नाम पर अश्लीलता दिखा रहे हैं। जिसकी वजह से देश के पुराने पारम्परिक, सामाजिक व सांस्कृतिक मूल्यों की धज्जियां उड़ाई जा रहीं हैं।

अधिवक्ता के वाद पर अगली सुनवाई  28 अक्टूबर को  सीजेएम कोर्ट  महराजगंज में होगी।

चर्चित सीरियल है बिग बॉस

बता दें कि बिग बॉस काफी चर्चित सीरियल है। यह महिलाओं और युवाओं में खासा लोक प्रिय है। हर सीजन में इस सीरीलिय पर इस तरह के आरोप लगते हैं। पूर्व के वर्षों में भी प्रसारित हुआ यह सीरियल काफी चर्चित रहा है। इसके कई कलाकार अपनी ऊंट पटांग हरकतों से आए दिन हंगामा करते हैं और वह मीडिया की सुर्खिया बनता है।

Posted By: Pradeep Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप