गोरखपुर, जागरण संवाददाता : जंगल सुभान अली गांव के सामने पिपराइच-गोरखपुर मार्ग पर टेंपो से बाइक टकरा गई, इससे पति-पत्नी व बेटी की मौत हो गई। पांच साल का बेटा बच गया है। उसे मामूली चोट आई है। पुलिस ने टेंपो व बाइक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लिया है।

कुशीनगर से पत्नी को दवा दिलाने के लिए आए थे फारुख अंसारी

कुशीनगर के रामकोला थाने के लालाछपरा निवासी 35 वर्षीय फारुख अंसारी बुधवार दोपहर पत्नी नगमा को दवा कराने के लिए गोरखपुर ले जा रहे थे। बाइक पर पत्नी के साथ पांच वर्षीय बेटा फैसल व आठ वर्षीया बेटी नूरी भी थी। पिपराइच के जंगलसुभान अली पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही टेंपो से उनकी बाइक भिड़ गई। इससे बाइक की टंकी पर बैठा फैसल पास स्थित झाड़ियों में जा गिरा। फारुख, नगमा व नूरी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने फारुख, नगमा व नूरी को मृत घोषित कर दिया। फैसल को हल्की चोटें आईं थीं तो प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे पुलिस को सौंप दिया।

बिना हेलमेट बाइक चला रहे थे फारुख

पुलिस के मुताबिक फारुख बिना हेलमेट के बाइक चला रहे थे। बाइक की स्पीड भी अधिक थी। जरा सी लापरवाही के चलते एक साथ तीन व्यक्तियों की जान चली गई। फारुख सऊदी अरब में रहते थे। वह दो माह पूर्व लौटे थे।

टेंपो चालक को हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ

पिपराइच के प्रभारी निरीक्षक सूर्यभान सिंह ने कहा कि वाहन दुर्घटना के बाद बाइक व टेंपो को कब्जे में ले लिया गया है। टेंपो चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

वाहन दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत

चौरीचौरा के निबिहवा रेलवे ओवर ब्रिज पर वाहन दुर्घटना में खोराबार के भैसहा टोला बगहिया निवासी 21 वर्षीय अब्दुल कलाम की मौत हो गई। मृतक टाइल्स मिस्त्री था। वह बाइक से गौरीबाजार अपने दोस्त से मिलने जा रहा था।

Edited By: Rahul Srivastava