Move to Jagran APP

गोरखपुर में इस सड़क पर 12 घंटे तक लगाया जाम, चार पर मुकदमा Gorakhpur News

घटना के विरोध में बेलदारी टोला के लोगों ने जाम लगा दिया इससे 12 घंटे तक बेलघाट-कुरी बाजार मार्ग पर आवागमन ठप रहा। पुलिस ने एक नामजद आरोपित समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। एहतियात के तौर पर बेलघाट में फोर्स तैनात है।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Thu, 03 Jun 2021 09:30 AM (IST)Updated: Thu, 03 Jun 2021 09:30 AM (IST)
गोरखपुर में इस सड़क पर 12 घंटे तक लगाया जाम, चार पर मुकदमा Gorakhpur News
बेलघाट-कुरी बाजार मार्ग पर इस तरह से लगाया गया जाम, जागरण।

गोरखपुर, जेएनएन। चुनावी रंजिश में सगे भाइयों को घर से बुलाकर गोली मारने के मामले में बेलघाट पुलिस ने हालांकि चार लोगों के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है पर घटना के विरोध में बेलदारी टोला के लोगों ने बेलघाट-कुरी बाजार मार्ग जाम कर दिया। मुख्य आरोपित के घर में तोडफ़ोड़ की। खजनी विधायक ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी। परिवार को आर्थिक मदद व नौकरी का आश्वासन मिलने पर ग्रामीण सड़क से हटे और दाह संस्कार किया। 12 घंटे तक बेलघाट-कुरी बाजार मार्ग पर आवागमन ठप रहा। पुलिस ने एक नामजद आरोपित समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। एहतियात के तौर पर बेलघाट में फोर्स तैनात है। 

loksabha election banner

गोली लगने से घायल बेलघाट के बेलदारी टोला निवासी संजय की सोमवार देर रात जिला अस्पताल में मौत हो गई। घटना की जानकारी हुई तो गांव के लोगों ने विरोध में बेलघाट-कुरी बाजार मार्ग जाम कर दिया। मुख्य आरोपित कृष्णा अग्रहरी के घर पर लगा ताला तोड़कर अंदर घुस गए और जमकर तोडफ़ोड़ की। पुलिस के पहुंचने पर घर से निकले। घटना की जानकारी होने पर एसपी साउथ एके सिंह बड़हलगंज, सिकरीगंज,उरुवां, गोला, हरपुर-बुदहट,बांसगांव थानेदार और पीएसी के साथ मौके पर पहुंच गए। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का आश्वासन दिया लेकिन लोग नहीं माने। बवाल होने की सूचना पर खजनी के भाजपा विधायक संत प्रसाद भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों से जाम खत्म करने को कहा लेकिन लोग तैयार नहीं हुए। संजय के साले विशाल की तहरीर पर बेलघाट पुलिस ने बेलघाट के रहने वाले कृष्णा अग्रहरी, आसिफ, विधनापार निवासी शिवम सिंह, सोपाई घाट निवासी मानवेंद्र सिंह उर्फ रिंटू के खिलाफ हत्या, हत्या की कोशिश व दलित उत्पीडऩ का केस दर्ज किया है। एसपी साउथ एके सिंह ने बताया कि नामजद आरोपित शिवम सिंह के साथ ही दो अन्य के पिता को हिरासत में लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.