Move to Jagran APP

बिन ब्याही मां बनी युवती, प्रेमी बोला कराएंगे डीएनए टेस्ट Deoria News

वह मोबाइल से संपर्क में आने के बाद प्रेमी से मिली। प्रेमी ने उससे संबंध बनाया। अब उस युवती को एक बेटी पैदा हुई है।

By Edited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 11:24 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 11:07 AM (IST)
बिन ब्याही मां बनी युवती, प्रेमी बोला कराएंगे डीएनए टेस्ट Deoria News
बिन ब्याही मां बनी युवती, प्रेमी बोला कराएंगे डीएनए टेस्ट Deoria News
गोरखपुर, जेएनएन। देवरिया जिले के रुद्रपुर कोतवाली के एक गांव निवासी युवती को सोमवार की तड़के पेट में दर्द होने की शिकायत पर परिजनों ने जिला अस्पताल की इमरजेंसी पहुंचाया, जहां शौचालय में बिन ब्याही युवती ने एक बेटी को जन्म दे दिया। यह देख चिकित्सक ने आनन-फानन उसे जिला महिला अस्पताल भिजवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवती की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया।
उधर, प्रेमी अपना बच्चा होने से इन्कार करते हुए डीएनए टेस्ट कराने की बात कह रहा है। एसपी ने पुलिस को मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है। रुद्रपुर कोतवाली के एक गांव की युवती का एक साल पहले देवरिया जिला मुख्यालय पर आना-जाना हुआ करता था। इस बीच एक दिन उसके मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले युवक से युवती की रांग नंबर से बातचीत शुरू हो गई। दगाबाज प्रेमी कबीर कुशीनगर जिले के रामकोला का निवासी है, वह युवती को अपने जाल में फंसा लिया। उसने नौ माह पूर्व युवती को देवरिया शहर में बुलाया और एक होटल में उसके साथ संबंध बनाया। इस बीच युवती गर्भवती हो गई।
तीन माह बाद उसे दिक्कत समझ में आई तो वह जिला अस्पताल पहुंची। चिकित्सक ने खून की कमी होने के चलते कुछ दिक्कत होने की बात कही। परिजन भी उस पर ध्यान नहीं दिए। युवती का कहना है कि दगाबाज प्रेमी से उसने बात की तो वह अपना बच्चा होने से इन्कार कर रहा है और डीएनए टेस्ट कराने की बात कह रहा है। अब शादी से भी इन्कार करने लगा है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र का कहना है कि रुद्रपुर कोतवाल को पूरे मामले की जांच कर दुष्कर्मी के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। गांव पुलिस भी भेजी गई है। आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.