Move to Jagran APP

प्रधान के दो, सदस्य के 211 पदों पर मतदान 20 को

12 दिसंबर को सुबह 10 बजे से होगा नामांकन 14 को तीन बजे तक ले सकेंगे नामांकन पत्रों को वापस

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 11:07 PM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 11:07 PM (IST)
प्रधान के दो, सदस्य के 211 पदों पर मतदान 20 को
प्रधान के दो, सदस्य के 211 पदों पर मतदान 20 को

जासं, बस्ती : जिले के दो ग्राम पंचायतों के साथ ही 211 ग्राम पंचायत सदस्यों के लिए उप चुनाव का कार्यक्रम जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने मंगलवार को घोषित कर दिया। इसके अनुसार 12 दिसंबर को सुबह 10 से शाम चार बजे तक नामांकन पत्रों का दाखिला, 13 दिसंबर को सुबह 10 बजे से कार्य की समाप्ति तक नामांकन पत्रों की जांच होगी। 14 दिसंबर को सुबह 10 से दिन में तीन बजे तक नामांकन पत्रों को वापस लिया जा सकता है। इसी दिन चुनाव चिन्ह का आवंटन दिन में तीन बजे से कार्य की समाप्ति तक किया जाएगा। मतदान 20 दिसंबर को सुबह आठ से शाम पांच बजे तक कराया जाएगा। मतों की गिनती अगले दिन 11 दिसंबर को सुबह आठ बजे से कार्य की समाप्ति तक होगी। विक्रमजोत के रूपगढ़ और बहादुरपुर ब्लाक के प्रतापपुर में प्रधान के रिक्त पदों पर चुनाव कराया जाना हैं। वहीं हर्रैया विकास खंड में रिक्त ग्राम पंचायत सदस्यों की संख्या 20, साऊंघाट में 15, विक्रमजोत में नौ, रुधौली में 20, कप्तानगंज में 17, बनकटी में 18, गौर में 20, परशुरामपुर में 44, बस्ती सदर में 21 कुदरहा में चार, बहादुरपुर में 18, दुबौलिया में पांच है। निर्वाचन अधिकारियों की हो गई तैनाती

prime article banner

हर्रैया विकास खंड के लिए पशु चिकित्साधिकारी बभनगांवा डा. सत्य प्रकाश यादव, साऊंघाट के लिए पशु चिकित्साधिकारी साऊंघाट डा. जीएम अंसारी, रुधौली के लिए स्थानीय पशु चिकित्साधिकारी डा. विजय प्रकाश गुप्ता, कप्तानगंज के लिए पशु चिकित्साधिकारी डा. अनिल कुमार राय, बनकटी के लिए पशु चिकित्साधिकारी डा. प्रशांत कुमार, गौर के लिए पशु चिकित्साधिकारी गनेशपुर डा. सुधीर, परशुरामपुर के लिए पशु चिकित्साधिकारी डा. लालमणि, सदर के लिए पशु चिकित्साधिकारी चंगेरवा डा. डा. अजय कुमार वरुण, कुदरहा के लिए पशु चिकित्साधिकारी डा.केपी सिंह, बहादुर के लिए एई लघु सिंचाई डा. राजेश कुमार व दुबौलिया के लिए पशु चिकित्साधिकारी चिलमा डा. अजय कुमार गौड़ को निर्वाचन अधिकारी बनाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.