गोरखपुर, जेएनएन। खोराबार क्षेत्र के आजाद नगर मोहल्ले में बाइक सवार दो युवकों ने घर जा रही युवती को रोक कर छेड़छाड़ शुरू कर दी। आरोप है कि विरोध करने पर दुस्साहसी युवक, उसे बाइक पर बिठाकर ले जाने की कोशिश करने लगे। आसपास के लोगों के एकत्र होने पर बाइक सवार युवती को छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता की तहरीर पर खोराबार पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

युवती, एक निजी संस्थान में काम करती है। देर शाम काम से छूटने के बाद वह घर जा रही थी। आजादनगर चौराहे पर टेंपो से उतर कर पैदल ही घर की तरफ जा रही थी कि रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक कर छेड़खानी शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर वे, उसका अपहरण का प्रयास करने लगे। युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोगों का ध्यान इस तरफ गया तो दोनों युवक वहां से फरार हो गए।

युवती ने घर पहुंचकर परिजनों को इस बारे में बताया। बाद में परिजन उसे लेकर खोराबार थाने पहुंचे। उन्होंने रात में ही इस संबंध में तहरीर दे दी थी लेकिन पुलिस ने मुकदमा बुधवार को दर्ज किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आसपास लगे सीसी टीवी कैमरों की फुटेज की मदद से बाइक सवारों को पहचानने की कोशिश की जा रही है।

शोहदों को पुलिस का डर नहीं

खोराबार इलाके में एक सप्ताह के अंदर इस तरह से छेड़खानी की यह चौथी वारदात है। पीड़िताओं की शिकायत के बाद भी शोहदों पर पुलिस का कोई अख्तियार नहीं चल रहा। आजाद नगर मोहल्ले की घटना प्रकाश में आने से पहले 30 जुलाई को ही मां के साथ बाजार जा रही किशोरी से छेड़खानी की घटना हुई थी। पीड़िता ने तहरीर दी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इससे पहले 27 जुलाई को खोराबार क्षेत्र में ही बेलवार के पास बाइक सवार युवकों ने किशोरी से छेड़खानी की थी। इसी तरह 20 जुलाई को बहरामपुर गांव के पास खेत में काम कर रही किशोरियों से छेड़खानी की घटना सामने आई थी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021