Move to Jagran APP

प्रापर्टी डीलर को गोली मारने के आरोपित को एसटीएफ ने दबोचा Gorakhpur News

गोरखपुर यूनिट के उप निरीक्षक सूरजनाथ सिंह को अपराधी सनी के गुलरिहा इलाके में मौजूद होने की सूचना मिली। अपनी टीम के साथ उसकी घेराबंदी कर उन्होंने गिरफ्तार कर लिया।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Fri, 08 May 2020 05:00 PM (IST)Updated: Fri, 08 May 2020 05:00 PM (IST)
प्रापर्टी डीलर को गोली मारने के आरोपित को एसटीएफ ने दबोचा Gorakhpur News
प्रापर्टी डीलर को गोली मारने के आरोपित को एसटीएफ ने दबोचा Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। मेडिकल कॉलेज पुलिस चौकी के पास प्रापर्टी डीलर छोटू प्रजापति को गोली मारने के आरोपित सुधांशु द्विवेदी को एसटीएफ टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। गुलरिहा इलाके से उसे पकड़ा गया। इस घटना में शामिल आधा दर्जन बदमाशों को गुलरिहा पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम पहले ही जेल भेज चुकी है।

loksabha election banner

जन्‍मदिन की पार्टी में शामिल होने के दौरान हुई थी वारदात

गुलरिहा क्षेत्र के झुंगिया बाजार निवासी प्रापर्टी डीलर छोटू प्रजापति 14 दिसंबर 2019 की रात मेडिकल कॉलेज के पास दोस्त के घर जन्मदिन पार्टी में शामिल होने आए थे। रात में 10 बजे के आसपास वह दोस्त के घर से बाहर निकलकर टहल रहे थे। इसी दौरान मेडिकल कॉलेज पुलिस चौकी के पास बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी थी। इस घटना में शामिल अन्य बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन चिलुआताल क्षेत्र के मझगांवा, जगतबेला निवासी सुधांशु द्विवेदी उर्फ सनी फरार चल रहा था। एसटीएफ के आइजी अमिताभ यश ने गोरखपुर फिल्ड यूनिट को उसकी गिरफ्तारी का निर्देश दिया था। गोरखपुर यूनिट के उप निरीक्षक सूरजनाथ सिंह को सनी के गुलरिहा इलाके में मौजूद होने की सूचना मिली। अपनी टीम के साथ उसकी घेराबंदी कर उन्होंने गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ ने शातिर बदमाश को गुलरिहा पुलिस के हवाले कर दिया है।

पत्नी को पीटने के बाद जिंदा जलाने का प्रयास

पिपराइच थाना क्षेत्र के जंगल तिनकोनिया निवासी छोटी ने थाने में दी तहरीर में लिखा है कि उसका पति प्रताप साहनी चरित्र पर संदेह करता है और आए दिन पीटता है। बुधवार की रात शराब पीकर आया और डंडे से पीटने के बाद शरीर पर मिट्टी का तेल डाल दिया। शोर मचाने पर पहुंचे पड़ोसियों ने जान बचाई। पिपराइच इंस्पेक्टर प्रमोद त्रिपाठी ने बताया कि जांच में आरोपों की पुष्टि होने पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

फेसबुक आइडी हैक कर दो लोगों से आठ हजार की ठगी

हरपुर-बुदहट क्षेत्र के ग्राम बैजलपुर निवासी बबलू कुमार की फेसबुक आइडी हैक कर जालसाज ने दो लोगों से आठ हजार रुपये ठग लिए। बबलू ने अज्ञात जालसाज के खिलाफ साइबर सेल में मुकदमा दर्ज कराया। बबलू ने तहरीर में लिखा है कि जालसाज ने आइडी हैक कर फेसबुक मैसेंजर से 16 मित्रों से पैसे की मांग की। कहा कि दुर्घटना में घायल होकर अस्पताल में पड़ा हूं। उसकी बातों में आकर मित्र व दिल्ली निवासी प्रिंस ने तीन हजार व सहारनपुर निवासी रिश्तेदार जितेंद्र कुमार ने पांच हजार रुपये भेज दिया। इसकी जानकारी दो दिन पहले तब हुई जब दोनों ने फोन कर दुर्घटना के बारे में पूछा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.