Move to Jagran APP

असलहाधारी मनबढों ने दी धमकी, सीएम के कैंप कार्यालय गुहार लेकर पहुंचा पीडित परिवार

पारिवारिक विवाद में पांच दिसंबर की दोपहर असलहा लेकर विजय नगर सिंधी कालोनी में पहुंचे मनबढ़ परिवार का जान से मारने की धमकी देने लगे।आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया।पीडि़त ने गोरखनाथ मंदिर स्थित मुख्यमंत्री के कैंप कार्यालय में प्रार्थना पत्र देकर आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 04:15 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 04:15 PM (IST)
असलहाधारी मनबढों ने दी धमकी, सीएम के कैंप कार्यालय गुहार लेकर पहुंचा पीडित परिवार
असलहाधारी मनबढों ने दी धमकी, सीएम के कैंप कार्यालय गुहार लेकर पहुंचा पीडित परिवार। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। पारिवारिक विवाद में पांच दिसंबर की दोपहर असलहा लेकर विजय नगर सिंधी कालोनी में पहुंचे मनबढ़ परिवार का जान से मारने की धमकी देने लगे।आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया।पीडि़त ने गोरखनाथ मंदिर स्थित मुख्यमंत्री के कैंप कार्यालय में प्रार्थना पत्र देकर आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

शहर की सिंधी कालोनी में रहता है पीडित परिवार

सिंधी कालोनी के रहने वाले श्रवण कुमार ने कैंप कार्यालय में दिए प्रार्थना पत्र में लिखा है कि उनकी शादी मऊ जिले की रहने वाली पलक उर्फ रिंकी से हुई थी। मनमुटाव होने पर पलक घर छोड़कर मायके चली गई। फैमिली कोर्ट में तलाक का मुकदमा चल रहा है। पांच दिसंबर की दोपहर में पलक के चाचा अपने साथ कई साथियों संग असलहा लेकर उनके घर पहुंचे। घर पर मौजूद मां और परिवार के अन्य सदस्यों से बदसलूकी करने के साथ ही जान से मारने की धमकी देने लगे। डायल 112 पर सूचना देने पर पुलिस पहुंची इससे पहले ही आरोपित चले गए। आरोपितों की करतूत घर के पास लगे सीसी कैमरे में कैद है।

चोरी की नौ मोबाइल बरामद, तीन गिरफ्तार

कैंपियरगंज थाना पुलिस ने पंडितपुर निवासी प्रद्युम्न साहनी, प्रद्युम्न जायसवाल, शिवपुर निवासी पिंकू यादव के पास से चोरी के नौ मोबाइल बरामद किया है। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध चोरी का मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक गांव एक व्यक्ति के घर से लगातार मोबाइल चोरी की शिकायतें मिल रही थीं। पुलिस ने छानबीन की तो तीनों आरोपितों का नाम प्रकाश में आया।

पुरानी रंजिश में दो पक्षों में मारपीट

पीपीगंज के भगवानपुर चौराहे पर पांच दिसंबर की शाम पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट करने वाला एक व्यक्ति शुकुलपुरवा से दूसरा मंगलपुर से है। घटना की जानकारी मिलने पर पीपीगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों को चेतावनी देकर छोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक उन्हें घटना से संबंधित कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलेगी तो कार्रवाई भी होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.