Move to Jagran APP

गोरखपुर शहर में पुलिस पर हमला कर भाग निकले पशु तस्कर Gorakhpur News

पुलिस पहले तो अपनी नाकामी छिपाने की कोशिश करती रही लेकिन बाद में इस मामले में तस्करों के विरुद्ध गोवंशियों की तस्करी पुलिस टीम पर हमला करने जैसे मामले में केस दर्ज कर लिया गया।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 04:04 PM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 09:31 AM (IST)
गोरखपुर शहर में पुलिस पर हमला कर भाग निकले पशु तस्कर Gorakhpur News
गोरखपुर शहर में पुलिस पर हमला कर भाग निकले पशु तस्कर Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गोवंशियों को वध के लिए ले जा रहे पशु तस्कर रात में शहर के शाहपुर थाने की पुलिस टीम पर हमला कर फरार हो गए। इस दौरान उन्होंने पुलिस वालों पर पथराव भी किया और अपनी गाड़ी से थाने की जीप में टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दी।

loksabha election banner

पुलिस ने पहले छिपाया, फिर किया मुकदमा

शाहपुर पुलिस पहले तो अपनी नाकामी छिपाने की कोशिश करती रही लेकिन बाद में इस मामले में अज्ञात तस्करों के विरुद्ध गोवंशियों की तस्करी, पुलिस टीम पर हमला करने और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

रामजानकी मोहल्‍ले में तस्‍करों को घेरने का किया प्रयास

रात में गश्त पर निकली शाहपुर थाने की पुलिस टीम को गोवंशियों की तस्करी कर ले जाए जाने की सूचना मिली। इस आधार पर रामजानकीनगर मोहल्ले में तस्करों को घेरने का प्रयास किया गया लेकिन पुलिस टीम को झांसा देकर नकहा ओवरब्रिज होते हुए वे भाग निकले।

तस्‍कर जेल बाईपास से निकले

पुलिस टीम थाने की जीप से उनका पीछा कर रही थी। तस्कर, स्पोर्ट्स कालेज रोड से खजांची चौराहा होते हुए जेल बाईपास की तरफ भाग रहे थे। पुलिस टीम उनके पीछे थी। बताते हैं कि कौवाबाग पुलिस चौकी से आगे बढऩे के बाद पशु तस्करों ने पुलिस वालों पर पथराव शुरू कर दिया।

पत्‍थर फेकने बाद भी लगी रही पुलिस

तस्करों के ताबड़तोड़ पत्थर फेंकने के बाद भी पुलिस टीम उनके पीछे लगी रही। चार फाटक ओवरब्रिज के पास पहुंचते-पहुंचते पुलिस टीम उनके काफी करीब पहुंच गई थी। इसी दौरान तस्करों ने अचानक अपनी गाड़ी में ब्रेक लगा दिया। जिससे थाने की जीप उससे टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस वाले अपनी जीप से बाहर निकलते इससे पहले ही तस्करों ने तेज रफ्तार में अपनी गाड़ी आगे बढ़ दी।

पुलिस गाड़ी में दोबारा मारी टक्‍कर

ओवरब्रिज पर पहुंचने पर दोबारा पुलिस की गाड़ी में टक्कर मारने के बाद वे मोहद्दीपुर चौराहा होते हुए फरार हो गए। इस मामले में शाहपुर थानेदार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.