Move to Jagran APP

अमेजॅन वैन से सीख रहे ऑनलाइन शापिंग, दूर हो रहा डर

गोरखपुर : ऑनलाइन शापिंग के लिए शहरवासियों के मन में लंबे समय से उठते रहे सवालों को ज

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Jan 2018 01:27 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jan 2018 01:27 AM (IST)
अमेजॅन वैन से सीख रहे ऑनलाइन शापिंग, दूर हो रहा डर
अमेजॅन वैन से सीख रहे ऑनलाइन शापिंग, दूर हो रहा डर

गोरखपुर : ऑनलाइन शापिंग के लिए शहरवासियों के मन में लंबे समय से उठते रहे सवालों को जवाब मिलने लगे हैं। ऑनलाइन शापिंग प्लेटफार्म अमेजॅन और दैनिक जागरण की साझा मुहिम, जिसमें कि लोगों को आनलाइन शापिंग के प्रति जागरूक किया जा रहा है, रंग लाने लगी है। 27 दिसंबर से शहर में भ्रमण कर रहे विशेष जागरूकता वैन के पास पूरे दिन शहरवासियों को भीड़ उमड़ रही है।

loksabha election banner

सोमवार को जागरूकता वैन जेमिनी पैराडाइज परिसर पहुंची तो दोपहर बाद जेल रोड स्थित मधुसूदन होम्स पर लोगों ने इसका लाभ लिया। दोनों ही केंद्रों पर अमेजॅन प्रतिनिधियों ने क्विज कांटेस्ट सहित अलग-अलग तरह के खेलों के माध्यम से लोगों को ऑनलाइन शापिंग के बारे में जानकारी दी तो कई लोगों ने अमेजॅन से शापिंग करने के अपने अनुभव को शानदार बताते हुए औरों को भी प्रेरित किया। दोनों ही जगहों पर बड़ी तादाद में लोग आए। मौजूद जनसमुदाय को अभियान का हिस्सा बनाते हुए प्रशिक्षित वालंटियरों ने खेल-खेल में आनलाइन शापिंग के तरीके बताए और सिखाए। यही नहीं, जिज्ञासु लोगों ने आनलाइन शापिंग से जुड़े अपने सवालों के जवाब भी पाए।

----

शुभदा, शिवानी, दिव्यांशी और छाया की चमकी किस्मत

- अमेजॅन जागरूकता वैन पर आयोजित प्रतियोगिताओं में विजेता बनने वाले चार भाग्यशाली लोगों को हर दिन 3-3 हजार रुपये के गिफ्ट वाउचर मिल रहे हैं। सोमवार को यह बंपर उपहार शुभदा सत्यदेव शिवानी तिवारी, दिव्यांशी अग्रवाल और छाया के हिस्से आया। वर्ष 2018 का पहला दिन इन सभी के लिए ढेरों खुशियां देने वाला रहा। अमेजॅन गिफ्ट वाउचर पाने के बाद सभी बेहद खुश नजर आए।

----

दीपशिखा और अनुभूति बनीं अमेजन ब्रांड एंबेसडर

- अमेजॅन से शापिंग के अपने अनुभव को दूसरों के साथ साझा कर आनलाइन शापिंग के लिए प्रेरित करने वालीं डा. दीपशिखा गुप्ता और प्रो. अनुभूति दुबे ने शनिवार को अमेजॅन लोकल ब्रांड एंबेसडर बनने का गौरव हासिल किया। प्रो. अनुभूति जहां मधुसूदन होम्स क्षेत्र में एंबेसडर बनीं वहीं डा. दीपशिखा जेमिनी पैराडाइज क्षेत्र में अमेजॅन की ब्रांड एंबेसडर बनाई गई हैं। दोनों ने ही आकर्षक उपहार पाए।

---------

आज यहां रहेगी जागरण अमेजॅन वैन

- व्यू प्वाइंट, नौका विहार, रामगढ़ ताल : 11:00 बजे से

- आंबेडकर पार्क : दोपहर बाद 3:00 बजे से

अपना स्मार्टफोन लाना न भूलें। अधिक जानकारी के लिए 09027756061 पर संपर्क कर सकते हैं।

------

बाक्स में ही लगाएं

खरा सोना जैसा विश्वसनीय प्रोडक्ट :

ऑनलाइन शॉपिंग करते वक्त कई बार ग्राहकों के दिमाग में वहा से खरीदे जाने वाले प्रोडक्ट की गुणवत्ता को लेकर उलझन होती है। ग्राहकों के जेहन में यह बात आती है कि बगैर सामान को देखे-छुए खरीदारी कैसे करें, लेकिन अमेजॅन पर निश्िचत होकर खरीदारी की जा सकती है। अमेजॅन सामान बनाने वाली मूल कंपनियों से सीधे संपर्क करता है और इस वजह से इस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मिलने वाले उत्पाद बेहतर और ओरिजनल होते हैं। अपने प्लेटफॉर्म पर बिकने वाले सामान की गुणवत्ता को लेकर अमेजॅन कई स्तरों पर ध्यान रखता है ताकि ग्राहकों को किसी प्रकार की दिक्कत न हो ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.