Move to Jagran APP

बहन की सगाई में घर आए थे अमन, जार्बिंग बाल में हो गई थी मौत Gorakhpur News

विनय राय के अनुसार अमन तीन अन्य दोस्तों के साथ जॉर्बिंग बॉल में थे। उन्हें घबराहट होने लगी पसीना निकलने लगा। उनकी चीख सुनकर साथ मौजूद तीन दोस्तों ने बाहर निकाला।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 08:10 AM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 02:06 PM (IST)
बहन की सगाई में घर आए थे अमन, जार्बिंग बाल में हो गई थी मौत Gorakhpur News
बहन की सगाई में घर आए थे अमन, जार्बिंग बाल में हो गई थी मौत Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। रामगढ़ ताल में नया सवेरा पर दोस्तों के साथ मस्ती करने गए अमन राय के निधन से सभी स्तब्ध हैं। पारिवारिक मित्रों के अनुसार दिल्ली विवि में स्नातक प्रथम वर्ष के छात्र अमन चचेरी बहन की सगाई में घर आए थे। बुधवार को एक दोस्त का बर्थडे मनाने के लिए कुछ दोस्तों के साथ वह घर से बाहर निकले थे। 

loksabha election banner

पहले घबराहट होने लगी, फिर पसीना निकलने लगा

अमन के पिता प्रदीप राय के पारिवारिक मित्र एवं शिक्षक विनय राय की मानें तो अमन मंगलवार शाम ही रुस्तमपुर स्थित आवास पर आए थे। उनके एक दोस्त का बर्थडे था। बर्थडे मनाने जाने के लिए बाइक की चाबी भी अपने पिता से मांगी थी। बुधवार को दोपहर बाद एक बजे पिता से उनकी बात हुई थी। सात अन्य दोस्तों के साथ बाहर ही दोपहर का खाना भी खाया था। शाम करीब चार बजे रामगढ़ताल के किनारे जॉर्बिंग बॉल संचालन स्थल पर पहुंचे थे। विनय राय के अनुसार अमन तीन अन्य दोस्तों के साथ जॉर्बिंग बॉल में थे। उन्हें घबराहट होने लगी, पसीना निकलने लगा। उनकी चीख सुनकर साथ मौजूद तीन दोस्तों ने बाहर निकाला।

जॉर्बिंग बॉल से बाहर निकलने पर अमन को नहीं था होश

उनके अनुसार बाहर निकलने पर अमन को होश नहीं था। उन्हें गाड़ी से निजी अस्पताल ले जाया गया। एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उनके निधन से दोस्त भी घबरा गए थे। जब अमन का शव लेकर वे घर पहुंचे तो वहां उनके पिता मौजूद नहीं थे। 

घबराहट हुई तो तुरंत निकाला बाहर

जॉर्बिंग बॉल का संचालन कर रही फर्म के कर्मचारी तारकेश्वर उस समय मौके पर थे और पूरी घटना उनके सामने हुई। तारकेश्वर के अनुसार शाम करीब चार बजे आठ लोग आए, सभी की उम्र एक समान थी। वे चार-चार की संख्या में दो जॉर्बिंग बॉल में गए। दो मिनट के भीतर ही एक युवक चीखने लगा। आनन-फानन रस्सी पकड़कर बॉल को प्लेटफार्म तक लाया गया और उन्हें बाहर निकाला गया। बाहर उन्हें बैठाया गया, उनकी तबीयत खराब थी। तारकेश्वर के अनुसार उन्होंने गाड़ी तक अमन को ले जाने में सहयोग किया था। चर्चा है कि अमन ने झूले आदि पर घबराहट होने का हवाला देकर जॉर्बिंग बॉल के भीतर जाने से मना किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.