गोरखपुर, जेएनएन। भाजपा सांसद और सिने अभिनेता बीस साल बाद ट्रेन पर बैठे तो उनके समर्थकों ने इसे इवेंट बना दिया। सांसद ने भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी और ट्रेन से यात्रा करने की सूचना बाकायदा प्रेस विज्ञप्ति जारी करके मीडिया के माध्‍यम से समर्थकों को दी गई। लोगों को बताया गया कि सांसद जी वैशाली एक्‍सप्रेस से गोरखपुर रेलवे स्‍टेशन पर पहुंचेंगे। स्‍टेशन पर बड़ी संख्‍या में लोग सांसद का स्‍वागत के लिए मौजूद थे।

रवि किशन बाेले- रास्ते में लोगन के बहुत प्यार और स्नेह मिलल

दो दशक बाद ट्रेन में सफर करने पर सदर सांसद रवि किशन बेहद खुश थे। बजे वैशाली एक्सप्रेस से गोरखपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर उतरने के बाद उन्होंने पत्रकारों से भोजपुरी में अपने अनुभव साझा किए। कहा कि छठ मइया क कृपा भइल त बीस साल बाद ट्रेनों में चढ़ गइलीं। रास्ते में लोगन के बहुत प्यार और स्नेह मिलल। ओके भुलाइल नाही जा सकेला।

पटना से आए गोरखपुर

सदर सांसद ने बताया कि वह पटना से आ रहे हैं। उनका बर्थ तो एसी प्रथम श्रेणी में आरक्षित था, लेकिन वह स्लीपर बोगी के यात्रियों से जाकर मिले और उनका हाल पूछा। बहुत अच्‍छा लगा। लोग देखकर खुश हो गए। लोगों का कहना था कि परदे से बाहर देख लिहलीं। इसके बाद सेल्फी लिहला के होड़ लग गइल। हम भी लोगन के साथ फोटो खिचवइनी और घर के लोगन के पास भेज दिहलीं।

रविकिशन ने रेल मंत्री को बधाई देते हुए कहा कि चारो तरफ सफाई दिखल ह। लोगन के जागरूकता देख हमहूं कायल हो गइलीं। सबके टिकट आनलाइन बुक भइल रहे। आम यात्री बेहद खुश लागत रहले। सदर सांसद ने बताया कि वह पटना में बाढ़ पीडि़तों की सहायता के लिए चंदा जुटाने गए थे। इस बार वह छठ पर्व गोरखपुर के लोगों के साथ ही मनाएंगे। भाजपा के क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी बृजेश राम त्रिपाठी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सांसद का स्वागत किया।

तेजस एक्सप्रेस से जाएंगे दिल्ली

सदर सांसद ने कहा कि सरकार और रेल मंत्री देश की आम जनता की सहूलियत के लिए अ'छे कदम उठा रहे हैं। रेल मंत्रालय का कार्य सराहनीय है। वह खुद कॉरपोरेट ट्रेन तेजस से लखनऊ से दिल्ली जाएंगे। अब अधिकतर यात्रा ट्रेन से ही करेंगे।

छठ मइया हमरे बाबू जी क दुख हर लीं

सदर सांसद ने कहा कि छठ मइया सभी लोगों के जीवन में खुशहाली लाएं। सारा देश निरोगी रहे। हमरे बाबू जी बहुत तकलीफ में हवें। वेंटीलेटर पर हवें। छठ मइया से यही कामना बा कि उनका दुख हर लीं।

Posted By: Pradeep Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप