Move to Jagran APP

एसिड अटैक : दोस्तों की मदद से पति ने किया था अटैक Gorakhpur News

गोरखपुर की नीलम पर उनके पति ने दो दोस्तों के साथ मिलकर एसिड अटैक किया था।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 04:30 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 04:30 PM (IST)
एसिड अटैक : दोस्तों की मदद से पति ने किया था अटैक  Gorakhpur News
एसिड अटैक : दोस्तों की मदद से पति ने किया था अटैक Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर गुलरिहा क्षेत्र के जंगल डुमरी नंबर एक, तेतरिया टोले की नीलम पर उनके पति ने दो दोस्तों के साथ मिलकर एसिड अटैक किया था। पुलिस को दिए गए बयान में नीलम ने पति के दोनों दोस्तों के साजिश में शामिल होने का दावा किया। तेजाब के छींटे पडऩे से झुलसी नीलम की बेटी खुशबू ने भी घटना में पिता के दोनों दोस्तों के शामिल होने की पुष्टि की है। दोस्तों की तलाश में पुलिस गई थी, लेकिन उनके घरों में ताला लगा मिला। घटना के तीसरे दिन भी पुलिस आरोपित पति का पता नहीं लगा पाई।

loksabha election banner

बेटी भी झुलस गई थी

जंगल डुमरी नंबर एक, तेतरिया टोला निवासी नीलम, श्रीराम (55) की तीसरी पत्नी हैं और उससे उम्र में 21 वर्ष छोटी हैं। श्रीराम पत्नी के चरित्र पर संदेह करता है। इस पर उनके बीच शनिवार रात विवाद हुआ था। बाद में नीलम अपनी बेटी के साथ छत पर बने टिनशेड के कमरे में सोने चली गईं। नींद न आने की वजह से बिस्तर पर लेटकर टीवी देख रही थीं। आरोप है कि इसी दौरान श्रीराम उनके चेहरे पर तेजाब फेंककर फरार हो गया। छींटा पडऩे से बगल में सो रही बेटी खुशबू भी झुलस गई। नीलम के पिता मुरली ने इस मामले में दामाद के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया।

पति को भड़काते थे उसके दोस्‍त

एसपी नार्थ रविवार को नीलम और उनकी बेटी का बयान दर्ज करने मेडिकल कॉलेज पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने घटना में गांव के ही लालू और सिकंदर नाम के दो व्यक्तियों के शामिल होने का आरोप लगाया। उनके मुताबिक तेजाब फेंके जाने के दौरान वे दोनों भी श्रीराम के साथ थे। नीलम के मुताबिक लालू और सिकंदर उनके पति के अच्‍छे दोस्त हैं। वे दोनों ही पति को उनके विरुद्ध भड़काते रहते थे।

हालत में आया सुधार

नीलम और उनकी बेटी का मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है। डॉक्टरों ने नीलम की हालत में सुधार बताया है तथा उनकी बेटी की स्थिति काफी बेहतर बताई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.