Move to Jagran APP

सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, परिवार सहित आरोपित फरार Gorakpur News

बच्ची घटना के समय रात आठ बजे अपने दरवाजे पर अकेले बैठी हुई थी। इसी बीच पड़ोस का युवक अफरोज अंसारी टॉफी का लालच देकर उसे नजदीक स्थित झोपड़ी में ले गया और दुष्कर्म किया।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 07:49 PM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 07:49 PM (IST)
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, परिवार सहित आरोपित फरार Gorakpur News
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, परिवार सहित आरोपित फरार Gorakpur News

गोरखपुर, जेएनएन। कुशीनगर जिले के सेवरही थाना क्षेत्र के एक गांव में टॉफी का लालच देकर सात वर्षीय बच्ची से पड़ोस के ही युवक अफरोज अंसारी ने दुष्कर्म किया। इससे बच्ची की हालत खराब हो गई है। मां की तहरीर पर पुलिस ने मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी। घटना सोमवार रात की है।

loksabha election banner

टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया युवक

उक्त गांव निवासी बच्ची घटना के समय रात आठ बजे अपने दरवाजे पर अकेले बैठी हुई थी। इसी बीच पड़ोस का युवक टॉफी का लालच देकर उसे नजदीक स्थित झोपड़ी में ले गया और दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख सुनकर उसकी दादी मौके पर पहुंची तो आरोपित फरार हो गया।

परिजन ले गए अस्‍पताल

बच्ची की हालत देख परिजन अवाक रह गए। तत्काल उसे इलाज के लिए नजदीक स्थित निजी अस्पताल ले गए। सुबह थाने पहुंची बच्ची की मां ने तहरीर देकर घटना की जानकारी दी।

जल्‍द होगी गिरफ्तारी

पुलिस ने आरोपित अफरोज अंसारी उर्फ पिंटू के विरुद्ध दुष्कर्म, पाक्सो सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक राशिद खां ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना बाद आरोपित के घर वाले भी फरार चल रहे हैं।

धन लेकर छेड़खानी के आरोपित को थाने से छोड़ा

इधर गोरखपुर में छेड़खानी के आरोपितों से धनउगाही कर खोराबार थाने से छोडऩे वाले सिपाही की चार दिन बाद भी पहचान नहीं हो पाई है। तब जबकि आरोपितों के परिजनों से सौदेबाजी कर रहे सिपाही का वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताते हैं कि सिपाही के सौदेबाजी करने का यह वीडियो आरोपितों में से ही एक के परिजन ने बनाया था। आरोपितों के थाने से छूटने के बाद उसी ने इस वीडियो वायरल कर दिया।

खोराबार इलाके की एक युवती ने गुरुवार की देर शाम थाने में तहरीर देकर सूबा बाजार निवासी अंडा कारोबारी के दो बेटों और भैरोपुर तथा जंगल सिकरी निवासी उनके दो साथियों पर छेड़खानी करने और विरोध करने पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने चारों युवकों को उसी दिन हिरासत में ले लिया। युवती के परिजनों को पुलिस वालों ने शुक्रवार को मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन भी दिया था। दूसरे दिन परिजन मुकदमे की कापी लेने गए तो पता चला कि चारों आरोपित थाने से ही छोड़ दिए गए हैं।

बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो से पता चला कि आरोपितों को थाने से छोडऩे के लिए धनउगाही की गई है। वायरल वीडियो में एक सिपाही आरोपितों के परिजनों से सौदेबाजी करते दिखाई दे रहा है। चर्चा है कि चारों आरोपितों से आठ हजार रुपये से लेकर 15 हजार रुपये तक की वसूली की गई है। इस बाबत पूरे जाने पर एसपी सिटी डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि जांच की जा रही है। दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.