Move to Jagran APP

छेड़खानी से त्रस्त महिला ने लगाई सुरक्षा की गुहार, बेटे की हत्या कर देने की धमकी भी दे रहे शोहदे Gorakhpur News

महिला ने थाने में दी गई तहरीर में लिखा है कि पिछले एक माह से गांव के तीन शोहदे छेड़खानी कर रहे हैं। प्रतिदिन घर के सामने खड़े होकर अश्लील इशारे करते हैं।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 05:00 PM (IST)Updated: Sat, 14 Dec 2019 05:00 PM (IST)
छेड़खानी से त्रस्त महिला ने लगाई सुरक्षा की गुहार, बेटे की हत्या कर देने की धमकी भी दे रहे शोहदे Gorakhpur News
छेड़खानी से त्रस्त महिला ने लगाई सुरक्षा की गुहार, बेटे की हत्या कर देने की धमकी भी दे रहे शोहदे Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। तीन शोहदों की छेड़खानी से त्रस्त एक महिला ने शुक्रवार को चौरीचौरा थाने में तहरीर देकर सुरक्षा की गुहार लगाई। कहा कि शोहदों की हरकत से अब घर से निकलना मुश्किल हो गया है।

loksabha election banner

गांव के ही हैं आवारा युवक

जानकारी के अनुसार महिला ने थाने में दी गई तहरीर में लिखा है कि पिछले एक माह से गांव के तीन शोहदे छेड़खानी कर रहे हैं। प्रतिदिन घर के सामने खड़े होकर अश्लील इशारे करते हैं। रात में आठ बजे से लेकर 12 बजे तक विभिन्न नंबरों से फोन कर शोहदों ने जीवन नरक बना दिया। लगातार घंटी बजने से आजिज आकर दो दिन पहले फोन उठाया तो शोहदों ने बुलाए स्थान पर न पहुंचने पर बेटे की हत्या कर देने की धमकी दी। पीडि़ता ने दो शोहदों का नाम व पता भी पुलिस को बताया है। कहा कि तीसरे का नाम नहीं जानती। इंस्पेक्टर राजू सिंह ने पीडि़ता को ढांढस बंधाया और सुरक्षा का भरोसा दिलाया। कहा कि शीघ्र ही सभी आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, मुकदमा

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने के आरोपित सिद्धार्थ के खिलाफ शुक्रवार को चौरीचौरा थाने में  मुकदमा दर्ज हुआ। जानकारी के अनुसार देवरिया जिले के गौरीबाजार थानाक्षेत्र के एक गांव की युवती ने शुक्रवार को चौरीचौरा क्षेत्र के ग्राम विशुनपुर बाबू निवासी सिद्धार्थ के खिलाफ तहरीर दी। आरोप लगाया कि सिद्धार्थ से पांच वर्ष पहले मुलाकात हुई। समय के उतार-चढ़ाव के बीच दोनों नजदीक आए। सिद्धार्थ ने बालिग होने पर शादी का झांसा देकर संबंध बना लिए। बालिग होने पर शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने समय मांगा और शारीरिक शोषण करता रहा। एक सप्ताह पहले उसने मना कर दिया। अब जान से मारने की धमकी दे रहा है। चौरीचौरा थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती की तहरीर पर सिद्धार्थ के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। शीघ्र ही आरोपित की गिरफ्तारी हो जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.