Move to Jagran APP

महिला का फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर डाल दिया अश्लील फोटो Gorakhpur News

एएसपी कार्यालय पहुंची महिला का कहना है कि आए दिन उनके नाम से बनाए गए फेसबुक आइडी पर अश्लील फोटो अपलोड कर दिया जा रहा है और उस पर अश्लील शब्द भी लिखे जा रहे हैं।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 10:00 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 11:00 PM (IST)
महिला का फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर डाल दिया अश्लील फोटो Gorakhpur News
महिला का फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर डाल दिया अश्लील फोटो Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। देवरिया जिले के मईल थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला के नाम से फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर अश्लील फोटो डालने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में महिला ने सोमवार को एएसपी से मुलाकात की और अपनी शिकायत दर्ज कराई।

loksabha election banner

जांच साइबर क्राइम सेल को

एएसपी ने मामले की जांच साइबर क्राइम सेल को सौंप दी है। हालांकि देर शाम तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो सकी थी। एएसपी कार्यालय पहुंची महिला का कहना है कि आए दिन उनके नाम से बनाए गए फेसबुक आइडी पर अश्लील फोटो अपलोड कर दिया जा रहा है और उस पर अश्लील शब्द भी लिखे जा रहे हैं। जिससे वह काफी आहत है। इतना ही नहीं, उनके साथ ही उनके परिवार के सदस्यों के बारे में भी अभद्र टिप्पणी की जा रही है।

महिला ने पति पर अश्लील फोटो वायरल करने का लगाया आरोप

इसी तरह देवरिया जिले के ही तरकुलवा थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने एएसपी से शिकायत की है। उसका आरोप है कि उसके पति से मनमुटाव चल रहा है। पति आए दिन उसका सोशल मीडिया पर फोटो वायरल कर रहा है और अश्लील शब्द भी लिख रहा है। वह मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। इसकी जांच कर कार्रवाई की जाए। एएसपी ने मामले की जांच साइबर क्राइम सेल को सौंप दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.