Move to Jagran APP

मौज की जिंदगी के लिए सिपाही बनकर करते थे वसूली, जानें-युवक कैसे बन रहे लुटेरा Gorakhpur News

पकड़े गए आरोपित ने पूछताछ में बताया कि मौज से जिंदगी गुजारने के लिए दो दोस्तों के साथ मिलकर वह वसूली करता था। अच्छी कद-काठी की वजह से खुद को सिपाही बताने पर लोग भरोसा करतेे थेे।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Thu, 26 Sep 2019 08:23 PM (IST)Updated: Fri, 27 Sep 2019 08:00 AM (IST)
मौज की जिंदगी के लिए सिपाही बनकर करते थे वसूली, जानें-युवक कैसे बन रहे लुटेरा Gorakhpur News
मौज की जिंदगी के लिए सिपाही बनकर करते थे वसूली, जानें-युवक कैसे बन रहे लुटेरा Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। खुद को एसटीएफ का सिपाही बताकर बुधवार की रात बांसगांव में गोगहरा पुल के पास वाहनों से वसूली कर रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से एक बाइक बरामद हुई है। वसूली में शामिल उसके दो अन्य साथी फरार हो गए। उनकी तलाश की जा रही है। इससे पहले भी एसटीएफ का सिपाही बनकर उनके वसूली करने की शिकायतें मिल चुकी हैं। युवक ने बताया कि मौज से जिंदगी गुजारने के लिए दो दोस्तों के साथ मिलकर वसूली करता था।

loksabha election banner

ऐसे पकड़ में आया बदमाश

गिरफ्तार आरोपित की पहचान खजनी क्षेत्र के उनवल कस्बे में वार्ड संख्या सात निवासी सुधीर यादव के रूप में हुई है। सिपाही बनकर वसूली कर रहे लोगों का शिकार हुए एक राहगीर ने बुधवार की रात बांसगांव थाने पहुंचकर पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद थानेदार ने अपनी टीम के साथ घेराबंदी कर वसूली कर रहे युवकों में से एक को दबोच लिया, लेकिन उसके दो अन्य साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकले में सफल हो गए।

दो पहिया वाहनों की जांच के बहाने करते थे वसूली

पुलिस के मुताबिक रात में गोगहरा पुल से होकर गुजरने वाले दो पहिया वाहनों को चेकिंग के नाम पर रोक कर रुपये छीन ले रहे थे। पकड़े गए आरोपित ने पूछताछ में बताया कि मौज से जिंदगी गुजारने के लिए दो दोस्तों के साथ मिलकर वह वसूली करता था। अच्छी कद-काठी की वजह से उनके खुद को सिपाही बताने पर भरोसा कर लोग डर की वजह से विरोध नहीं करते थे। इस मामले में उनके विरुद्ध लोक सेवक बताकर लूट करने का मुकदमा दर्ज हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.