संत कबीरनगर, जेएनएन : जांच में तीन स्वास्थ्य कर्मी समेत 34 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। वहीं 19 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की बढ़ती संख्या से लोगों में भय बना हुआ है।

अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा. मोहन झा ने बताया कि गुरुवार को 2192 नमूनों की रिपोर्ट आई। इसमें 2158 निगेटिव जबकि 34 लोग जांच में कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। खलीलाबाद ब्लाक में जिला अस्पताल के एक व सीएमओ कार्यालय के दो कुल तीन स्वास्थ्य कर्मी, शेरपुर(मगहर) व नेदुला के एक-एक, हैंसर बाजार ब्लाक में रूपिनकलां गांव के आठ तथा पचरा व नेदुला के एक-एक व्यक्ति जांच में कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इसके अलावा बघौली ब्लाक में परतिया गांव के दो, महनी गांव के सात, सिंहोरवां व जूरी गांव के एक-एक, नाथनगर ब्लाक में काली जगदीशपुर व धौरेपार गांव के तीन-तीन व कोदवट(गायघाट)गांव के एक तथा बेलहरकलां ब्लाक में कूड़ीमाफी गांव के एक व्यक्ति जांच में कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। वहीं 19 लोग स्वस्थ भी हुए। अब तक 74251 नमूनों की जांच हो चुकी है। इसमें 67263 निगेटिव और 2174 लोग जांच में कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। अब तक 28 लोगों की कोरोना से मौत हो गई। वहीं 1959 पॉजिटिव मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। वर्तमान में 187 पॉजिटिव मरीजों का उपचार चल रहा है।

24 घंटे के लिए सील हुआ कलेक्ट्रेट जासं, संत कबीरनगर: नजारत में काम करने वाले चपरासी दिनेश चंद्र यादव के कोरोना पॉजिटिव निकलने पर गुरुवार को कलेक्ट्रेट को सेनिटाइज किया गया। इसके बाद इसे 24 घंटे के लिए सील कर दिया गया। डीएम रवीश गुप्त ने कहा कि कलेक्ट्रेट में काम करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों के सेहत की सुरक्षा के मद्देनजर ऐसा किया गया है।

कोरोना के चलते कल तक ठप रहेगा महाविद्यालय में प्रवेश जासं, संत कबीरनगर: हीरालाल रामनिवास स्नातकोत्तर महाविद्यालय खलीलाबाद में प्रशासनिक कार्यालय के कर्मी को कोरोना हो गया है। ऐसे में 12 सितंबर तक प्रशासनिक कार्य व प्रवेश ठप रहेगा। इस दौरान कार्यालय भी बंद रहेगा और 14 को खुलेगा। इस बीच दोनों पाली में विश्वविद्यालय की परीक्षा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार चलेंगी। यह जानकारी गुरुवार को प्राचार्य डा. मंजू मिश्रा ने दी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस