Move to Jagran APP

डीसीएम और ट्रक की टक्कर में 25 घायल, धार्मिक यात्रा से लौट रहा था जायरीन का जत्था Gorakhpur News

गोरखपुर से बलरामपुर वापस लौट रही डीसीएम की आमने-सामने की टक्कर सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज क्षेत्र में बेवां के निकट हो गई। इसमें सवार 25 लोग बुरी तरह घायल हो गए। ड्राइविंग सीट पर बैठे चालक को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Sun, 28 Feb 2021 09:50 AM (IST)Updated: Sun, 28 Feb 2021 09:50 AM (IST)
डीसीएम और ट्रक की टक्कर में 25 घायल, धार्मिक यात्रा से लौट रहा था जायरीन का जत्था Gorakhpur News
सड़क हादसे में 25 जायरीन घायल। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : गोरखपुर से बलरामपुर वापस लौट रही डीसीएम की आमने-सामने की टक्कर सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज क्षेत्र में बेवां के निकट हो गई। इसमें सवार 25 लोग बुरी तरह घायल हो गए। ड्राइविंग सीट पर बैठे चालक को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया। बेवां सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बलरामपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

जायरीनाें का लौट रहा था जत्‍था

गोरखपुर जनपद के एक धार्मिक स्थल से जायरीनों का जत्था डीसीएम से बलरामपुर के मिश्रौलिया लौट रहा था। बेवां के करीब टंडवा मैरिज हाल के निकट दूसरी तरफ से आ रही ट्रक से डीसीएम भिड़ गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि डीसीएम के परखच्चे उड़ गए। डीसीएम ड्राइवर अपनी सीट में फंस गया, जिसे जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया। डुमरियागंज पुलिस सूचना पर पहुंची और घायलों को सीएचसी बेवां पहुंचाया। इमरजेंसी में तैनात चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बलरामपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायलों के स्वजनों के मुताबिक चार की हालत गंभीर है।

यह हुए घायल

जाहिद अली, मोमिना खातून, जैतुन्निशा, मो. हनीफ, वाजिद, असलाज अली, अब्बास, याशमीन, खुशबू, वसीम अली, मुर्शिदा,  मेहरुन्निशा, उस्मान, वसीम, अजीम, अजमतुन्निशा,  कैशर जहां, नूरजहां, आकलीमा आदि गंभीर रूप से घायल हैं।

कूड़ा नदी में दो बच्चे डूबे, मौत

सिद्धार्थनगर जिले के सदर थाना क्षेत्र के महदेवा बुजुर्ग में दो बच्चों की कूड़ा नदी में डूबने से मौत हो गई। उन्‍हें डूबते हुए कुछ राहगीरों ने देखा तो घटना की जानकारी गांव के लोगों को दी। जब तक लोग मौके पर पहुंचते तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। मौके पर जुटे लोगों ने दोनों के शव को नदी से बाहर निकाला।  महदेवा बुजुर्ग के गौरीडीह निवासी अकबाल की छह वर्षीय फिजा व 12 वर्षीय सहरयार पुत्र सेराज घर से खेलने निकले थे। दोनों नदी के पास स्थित बाग में खेल रहे थे। इसी बीच खेलते- खेलते फिजा नदी के सेमरा घाट पर पहुंच गई। वह नदी में डूबने लगी तो चिल्लाना शुरू किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.