Move to Jagran APP

मारपीट के छह मामलों में 16 लोगों पर मुकदमा

बस्ती जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुई मारपीट की छह घटनाओं में पीड़ितों की तहरीर

By JagranEdited By: Published: Tue, 31 Aug 2021 06:25 AM (IST)Updated: Tue, 31 Aug 2021 06:25 AM (IST)
मारपीट के छह मामलों में 16 लोगों पर मुकदमा
मारपीट के छह मामलों में 16 लोगों पर मुकदमा

बस्ती: जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुई मारपीट की छह घटनाओं में पीड़ितों की तहरीर पर 16 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के धर्मूपुर गांव के संतोष निषाद ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि 29 अगस्त को बर्तन तोड़ने के विवाद को लेकर गांव के ही कुछ लोगों ने उन्हें मारा पीटा और जानमाल की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर सुरेंद्र सिंह, स्काई सिंह, नागेंद्र सिंह व स्टार सिंह के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। वहीं छावनी थाना क्षेत्र के कवलपुर के ध्रुव पटवा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि भूमि विवाद को लेकर गांव के ही कुछ लोगों ने उन्हें मारने के लिए दौड़ा लिया। घर में छिपने पर आरोपितों ने उन्हें घर में घुसकर मारा पीटा व धमकी दी। पुलिस ने प्रेम पटवा, अनिल पटवा, प्रदीप पटवा व श्रवण पटवा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

पैकोलिया थाना क्षेत्र के मुसहा बरहपेड़ा गांव की पीड़िता मनदकानी पत्नी रामस्वारथ ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही दीपेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने उन्हें मारा-पीटा व धमकी देते हुए जाति सूचक शब्द कहा। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कप्तानगंज थाने के गड़हा गौतम गांव निवासी बृजनंदन सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि गांव के ही कुछ लोगों द्वारा पानी का इंजन मांगने के विवाद को लेकर मारा-पीटा गया। जानमाल की धमकी भी दी गई। पुलिस तहरीर के आधार पर बृजभूषण सिंह, जय सिंह व विकास सिंह के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

दुबौलिया थाना क्षेत्र के मरोटिया गांव की रहने वाली अर्चना ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि भूमि विवाद को लेकर उनकी देवरानी शीलम को अपशब्द कहते हुए गांव के ही कुछ लोगों ने मारा पीटा व जान से मारने की धमकी दी। तहरीर के आधार पर मंजू देवी, समरजीत, विकास के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

इसी थाना क्षेत्र के सुबरहा गांव के रोशन लाल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गांव के ही रविद्र कुमार ने उन्हें मारा पीटा, अपशब्द कहते हुए जानमाल की धमकी दी। पुलिस आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.