जागरण संवाददाता, गोरखपुर : इलाहाबाद के भारतीय जनता पार्टी से नवनिर्वाचित सांसद श्याम चरण गुप्त ने कहा अग्रहरि समाज कि कोई समस्या हो उसे सदन में प्रमुखता के साथ उठाया जाएगा। साथ ही उसके निस्तारण के लिए संसद में आवाज भी गूंजेगी। समाज की एकता देखकर बहुत खुश हूं। हमें आपसी बैर भाव भूलकर एक दूसरे के सहयोग से समाज के उत्थान के लिए कार्य करना होगा। समाज के सहयोग के बल पर पहली बार इलाहाबाद का महापौर निर्वाचित हुआ था। उसी प्यार दुलार ने 16 वीं लोकसभा चुनाव में संसद तक पहुंचाने का कार्य किया है।

सांसद मंगलवार को रेती चौराहा स्थिति कालीबाड़ी प्रांगण में अग्रहरि समाज उत्तर प्रदेश की ओर से होने वाले अपने सम्मान समारोह के दौरान सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों से प्रभावित हूं। निश्चित ही आने वाले समय में देश में विकास व खुशहाली और तरक्की का रास्ता प्रशस्त होगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव कुमार अग्रहरि ने कहा कि यहां के समाज के लोगों ने जो प्यार दिया है उसे मैं कभी भूल नहीं पाउंगा। राष्ट्रीय संरक्षक रामजी अग्रहरि ने भी संबोधित किया। इसके पूर्व सम्मान समारोह का शुभारंभ महाराजा अग्रसेन के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप जलाकर किया गया। समाज बच्चे व महिलाओं ने ईश वंदना प्रस्तुत किया। तत्पश्चात संगठन के मदन अग्रहरि, भोला अग्रहरि, सुरेश, शरद चंद्र अग्रहरि, बनार्जी लाल, ओम प्रकाश अग्रहरि, अनूप, कृष्ण नारायण, विष्णु, विमल, पवन ने सांसद श्याम चरण अग्रहरि को अंग वस्त्र एवं स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मानित किया। संचालन मदन व भोला ने किया। इलाहाबाद से सुरेश अग्रहरि, श्याम अग्रहरि व मानिक चंद्र अग्रहरि मौजूद रहे।