गोरखपुर : हरपुर-बुदहट क्षेत्र में गुरुवार की सुबह बुजुर्ग के सिर पर तमंचे की बट से हमला कर बदमाशों ने 10 हजार रुपये लूट लिए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को ढूंढा लेकिन कुछ पता नहीं चला।

हरपुर-बुदहट संवाददाता के अनुसार सिरुआपार निवासी नंदू प्रसाद पासवान (60) का कटसहरा स्थित आंध्रा बैंक की शाखा में खाता है। गुरुवार सुबह करीब 11:30 बजे खाते से 10 हजार रुपये निकालकर नंदू पैदल घर आ रहे थे। कटसहरा यज्ञशाला और सिरुआपार गाव के बीच बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें रोक लिया। तलाशी लेकर युवक जेब में रखे 10 हजार रुपये छीनने लगे। विरोध करने पर तमंचे के बट से सिर पर हमला कर घायल कर दिया। जेब से 10 हजार रुपये निकालने के बाद बदमाश गनौरी की तरफ भागे। रफ्तार तेज होने की वजह से सामने आ रहे बाइक सवार से टकराकर गिर गए। उठने के बाद दोबारा बाइक लेकर सिंहवलिया की तरफ भाग निकले। बुजुर्ग के साथ लूट की खबर मिलते ही सीओ खजनी रचना मिश्रा, इंस्पेक्टर हरपुर-बुदहट मनोज राय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पीड़ित से घटना की जानकारी लेकर बैंक पहुंचकर खाते से रुपये निकासी की जानकारी लेने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज देखा। एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की छानबीन की जा रही है। दोहरे हत्याकांड के आरोपित की जमानत अर्जी खारिज

गोरखपुर : पिता पुत्र की हत्या के आरोपित झंगहा थानाक्षेत्र के ग्राम सुगहा निवासी राम लखन की जमानत अर्जी जिला एवं सत्र न्यायाधीश मुकेश प्रकाश ने खारिज कर दी।

कोर्ट में जमानत अर्जी का विरोध करते हुए प्रभारी डीजीसी यशपाल सिंह का कथन था कि घटना 10 अप्रैल 2018 की है। झंगहा थानाक्षेत्र के ग्राम सुगहा निवासी वादी राम मिलन ने मुकदमा दर्ज कराया है कि छह जनवरी 2016 को उसके भाई कौशल व चाचा बलवंत की हत्या हो गई थी। उसी मुकदमें की पैरवी करने घटना के दिन वादी का भाई नागेंद्र, पिता जय¨हद और चाचा जय गोविंद दीवानी कचहरी दो मोटर साइकिल से गए थे। अभियुक्त मुकदमें में सुलह का दबाव बना रहे थे किंतु उसके पिता सहमत नहीं थे। बसंत लाल, राम दरश, सुदर्शन, राम लखन और शर्मा ने उसे रास्ते में देख लेने की धमकी दी। वादी अपने चाचा जय गोविंद, पिता जय¨हद तथा भाई नागेंद्र के साथ दो मोटर साइकिल से गांव के लिए चला। उसके पिता जय ¨हद व भाई नागेंद्र गजाईकोल गांव तक पहुंचे थे कि अभियुक्तों ने घेर कर उनकी हत्या कर दी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस