Move to Jagran APP

ट्रक ड्राइवर ने खाद्य एवं विपणन कर्मी को जान से मारने की दी धमकी, वीडियो वायरल

रविवार को खाद्यान्न उठान व ढुलाई का कार्य था बंद

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 11:24 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 05:08 AM (IST)
ट्रक ड्राइवर ने खाद्य एवं विपणन कर्मी को जान से मारने की दी धमकी, वीडियो वायरल
ट्रक ड्राइवर ने खाद्य एवं विपणन कर्मी को जान से मारने की दी धमकी, वीडियो वायरल

गोंडा: केशवपुर पहड़वा स्थित भारतीय खाद्य निगम के गोदाम से खाद्यान्न लेकर निकलने वाले ट्रक के ड्राइवर की दबंगई सामने आई है। उसने मूवमेंट चालान बना रहे खाद्य एवं विपणन विभाग के दो कर्मियों को जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद से कर्मियों ने काम ठप कर दिया। विभागीय अधिकारियों को पूरे मामले की जानकारी दी गई है। सोमवार से खाद्यान्न उठान व ढुलाई का कार्य शुरू हो गया।

loksabha election banner

भारतीय खाद्य निगम से जिले के सभी ब्लॉक गोदामों में खाद्यान्न भेजा जाता है। यहां से खाद्यान्न लेकर निकलने वाले ट्रक को खाद्य एवं विपणन विभाग से मूवमेंट चालान लेना होता है। इसमें खाद्यान्न की मात्रा, ट्रक का विवरण, ठेकेदार से संबंधित जानकारी सहित अन्य डिटेल होते हैं। शनिवार की शाम को यहां पर चालान तैयार कर रहे दो कर्मियों को एक ट्रक ड्राइवर ने जान से

मारने की धमकी दी। संबंधित ट्रक ड्राइवर की गाड़ी का नंबर 17 वें नंबर के बाद था, वह पहले चालान बनवाने का दबाव बना रहा था। जब कर्मियों ने उसकी नहीं सुनी तो वह डंडा लेकर कर्मियों के पास पहुंच गया। उसने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद से कर्मियों ने काम ठप कर दिया।

वायरल हुआ वीडियो

- कर्मियों को धमकाने का वीडियो भी वायरल हुआ है। 58 सेकंड के वीडियो में ट्रक ड्राइवर कर्मियों को धमका रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद अधिकारी जांच की बात कर रहे हैं।

जिम्मेदार के बोल:- क्षेत्रीय विपणन अधिकारी राजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि ट्रक चालक द्वारा कर्मी के साथ अभद्रता की गई है। इसके कारण रविवार को उठान व ढुलाई का काम बंद कर दिया गया था। सोमवार से अनाज उठान का कार्य शुरू करा दिया गया है। इस मामले में अधिकारियों को पत्र दिया जाएगा। संबंधित चालक व ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग की जाएगी। जिला खाद्य व विपणन अधिकारी लाल बहादुर गुप्ता का कहना है कि मामला जानकारी में आया है। अधिकारियों को अवगत कराया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.