गोंडा(जेएनएन)। धानेपुर थानाक्षेत्र में बुधवार को तीन किशोर कांवडियों की नदी में डूबने से मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि चार किशोर मंदिर में जल चढ़ाने के लिए कुआंनो नदी पर स्थित गोमडी घाट से पानी भरने के लिए सुबह निकले थे। पानी भरने के दौरान पैर फिसलने के कारण नदी में डूब गये। एक दूसरे को बचाने के प्रयास में तीनों की जान चली गई। वहीं, चीख-पुकार सुन एक को बचा लिया गया। अपने मासूम के शव देख परिजनों में कोहराम मचा है।

ये है पूरा मामला:

मामला धानेपुर थानाक्षेत्र स्थित बाबागंज बाजार का है। यहां बने गोफानाथ मंदिर पर जल चढ़ाने के लिए चार किशोर बाबागंज बाजार निवासी हिमाशु पुत्र विजय मोदनवाल(14), शेखर शुक्ला पुत्र राधेश्याम (13) और इमलिहवा रेतवागाडा निवासी विकास पुत्र जग प्रसाद (14) अपने भाई शिवा (16 ) के साथ सुबह घर से निकले। पानी भरने किशोर कुआंनो नदी पर गोमडी घाट पहुंचे। तभी एक का पैर फिसल गया, एक दूसरे को बचाने के प्रयास में सभी किशोर डूब गए। वहीं, चीख-पुकार सुन शिवा (16 ) को बचा लिया गया, जबकि तीन किशोर की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव नदी से बाहर निकाले। घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्र में कोहराम मच गया।

क्या कहना है पुलिस का?

थानाध्यक्ष अतुल चतुर्वेदी ने बताया कि तीनों बच्चों के शव बरामद कर लिए गए है। पंचनामा कर दाह संस्कार के लिए परिजनों को सौप दिया गया है। थानाध्यक्ष अतुल चतुर्वेदी ने बताया कि तीनों बच्चों के शव बरामद कर लिए गए है। पंचनामा कर दाह संस्कार के लिए परिजनों को सौप दिया गया है।

Posted By: Jagran