Move to Jagran APP

पीडब्ल्यूडी में सतर्कता बढ़ी, बाजार भी बंद

कर्मी के पॉजिटिव मिलने के बाद आने जाने वालों की कराई जा रही है थर्मल स्क्रीनिंग

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 10:50 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 06:10 AM (IST)
पीडब्ल्यूडी में सतर्कता बढ़ी, बाजार भी बंद
पीडब्ल्यूडी में सतर्कता बढ़ी, बाजार भी बंद

गोंडा: लोक निर्माण विभाग में कार्यरत कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सतर्कता बढ़ा दी गई है। जेल रोड स्थित लोक निर्माण विभाग के दफ्तर में आने जाने वालों की थर्मल स्क्रीनिग की जा रही है। सीसी कैमरे के माध्यम से संक्रमित कर्मचारी के संपर्क में आने वालों के बारे में जानकारी की जा रही है। वैसे दफ्तर को सैनिटाइज कराया गया है।

prime article banner

वहीं, पोर्टरगंज व आंबेडकर चौराहे को सील कर दिया गया है। गोंडा-लखनऊ मार्ग पर होने के कारण यातायात पर रोक नहीं लगाई गई हैं लेकिन, बाजार को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। एसीएमओ डॉ. देवराज ने विश्व स्वास्थ्य संगठन व ब्लॉक कम्युनिटी प्रोसेस प्रबंधक संतोष श्रीवास्तव के साथ यहां पहुंचकर जानकारी ली है।

सीएमओ डॉ. मधु गैरोला ने बताया कि संक्रमित कर्मी से संपर्क में आने वालों की हिस्ट्री ली जा रही है। आयुक्त महेंद्र कुमार ने बताया कि मंडल में शनिवार तक 181 कोरोना पॉजिटिव मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। वहीं कोविड-19 टेस्टिग के लिए संबद्ध प्रयोगशाला को कुल 714 सैंपल भेजे गए हैं।

कराए गए क्वारंटाइन

आर्यनगर: सीएचसी रुपईडीह के बिछुड़ी छोलहिया गांव में कोरोना पॉजिटिव मिले युवक के आठ परिवारजन को क्वारंटाइन किया गया है। इटियाथोक के करुआपारा गांव में एक युवक के पॉजिटिव मिलने के बाद उसके संपर्क में आए लोगों की तलाश की जा रही है।

हर मूवमेंट पर रहेगी नजर

- नगर पालिका परिषद के सभागार में समितियों के पदाधिकारियों की बैठक में जिला समन्वयक मीनाक्षी सिंह ने प्रवासियों की निगरानी के बारे में जानकारी दी। सफाई निरीक्षक काजी शारिफ, मोहम्मद फराज सहित अन्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.