संसू, गोंडा : मां-बेटी व पिता को मौत के घाट उतारने वाला हत्यारोपित घटना के 24 घंटे बाद पुलिस की पकड़ से दूर है। हालांकि उसके कमरे से पुलिस को खून से सने कपड़े मिले हैं और तलाश में लगाई गईं टीमें सर्विलांस सहित अन्य माध्यमों के जरिए उसकी खोज कर रही हैं। शहर में उसका लोकेशन पाए जाने की वजह से पुलिस टीमों ने कई जगह अभियान चलाकर चेकिग भी किया। वहीं आरोपित के कई सहयोगियों व साथियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बहू लक्ष्मी की तहरीर पर पुलिस ने रेलवे में तैनात गैंगमैन अशोक कुमार पर मुकदमा किया है। वह मौजूदा समय रेलवे कालोनी में रहता है।

इनसेट

बड़गांव में मिली आरोपित की आखिरी लोकेशन

- घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित अशोक कुमार के मोबाइल फोन की आखिरी लोकेशन शहर के बड़गांव इलाके में पाई गई। उसके बाद से उसका मोबाइल बंद हो गया और लोकेशन का भी पता नहीं चल पा रहा है। इसी के आधार पर टीमें जांच-पड़ताल कर रही हैं। सीओ सिटी लक्ष्मीकांत के नेतृत्व में पुलिस टीमों ने गुरुनानक चौक से बड़गांव सहित अन्य स्थानों पर लोगों से जानकारी जुटाई। आरोपित की फोटो दिखाकर उसके बारे में जानकारी ली। कई स्थानों पर दबिश भी दी गई मगर आरोपित का कुछ पता नहीं चला। रेलवे स्टेशन के साथ, बस स्टेशन, बसों, टैक्सियों सहित जिले के कई स्थानों पर चेकिग की गई। लखनऊ, उन्नाव में भी खाक छान रहीं टीमें

- आरोपित की तलाश में पुलिस की टीमें लखनऊ व आरोपित के गृह जनपद उन्नाव में भी दबिश दे रही हैं। इसके साथ संभावित कई अन्य जिलों में भी टीमें भेजी गई हैं। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र का कहना है कि आरोपित के कमरे से खून से सना हुआ कपड़ा पाया गया है। तलवार, चाकू, लाठी-डंडा व तमंचा भी बरामद किया गया है। रस्सी के सहारे आरोपित के कूदकर भागने की भी जांच चल रही है। उसके साथ कुछ लोग और थे या नहीं इसकी भी पड़ताल कराई जा रही है। सर्विलांस के जरिए उसके मोबाइल फोन की डिटेल काल खंगाली जा रही है। जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Edited By: Jagran