Move to Jagran APP

मदरसे से घर जा रही नौ साल की छात्रा से गंदा काम, मुकदमा दर्ज Gonda News

गोंडा में मदरसे से लौट रही बच्‍ची के साथ हुआ दुष्‍कर्म। पॉक्‍सो एक्‍ट में मुकदमा दर्ज।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 08 Jul 2019 04:15 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 08:26 AM (IST)
मदरसे से घर जा रही नौ साल की छात्रा से गंदा काम, मुकदमा दर्ज  Gonda News
मदरसे से घर जा रही नौ साल की छात्रा से गंदा काम, मुकदमा दर्ज Gonda News

गोंडा, जेएनएन। स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में नौ वर्षीय छात्रा से गांव के ही एक व्यक्ति ने दुष्कर्म किया। यही नहीं बच्‍ची को कमरे में बंद करके रखा। घटना उस समय हुई जब छात्रा मदरसे से पढ़कर घर जा रही थी। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

यह है मामला 

गत रविवार को दोपहर दो बजे एक नौ साल की छात्रा मदरसे से पढ़कर घर लौट रही थी। आरोप है कि गांव के एक व्यक्ति ने बहाने से उसे घर के अंदर बुला लिया और दुष्कर्म किया। घटना के बाद पीड़िता को कमरे में बंद कर दिया। घर न पहुंचने पर छात्रा के परिवारजन परेशान होकर ढूंढ़ने लगे। इसी बीच स्‍थानीय लोगों ने उन्‍हें बताया कि बच्‍ची को आरोपित ने कमरे में बंद कर रखा है। 

मुकदमा दर्ज 

सूचना पर परिवारीजन मौके पर पहुंचे और बच्ची को कमरे से निकालकर ले गए। प्रभारी निरीक्षक संजय दुबे ने बताया कि तहरीर के आधार मुकदमा दर्जकर आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.