गोंडा: दो सितंबर को होने वाले कजरीतीज मेले को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है। पुलिस ने व्यापक स्तर पर चौकसी का प्रबंध किया है। शिव मंदिरों के साथ ही सरयू घाट पर निगरानी के लिए पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है।

एसपी आरके नैय्यर ने निरीक्षण करके जानकारी ली। पुलिस के जवानों को घाट पर तैनात करने को कहा गया है। सीओ स्तर के अधिकारियों को इसकी जिम्मेदारी दी गई है। बाद में कोतवाली कर्नलगंज का निरीक्षण कर सुविधाओं को और बेहतर बनाने का निर्देश दिया। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार, सीओ जितेंद्र कुमार मौजूद थे। सीएमओ डॉ. मधु गैरोला ने स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर एंबुलेंस के साथ ही चिकित्सकों की टीम लगाई है।

इनसेट

शुरू हुई सफाई

- कर्नलगंज: रविवार को ग्राम पंचायत अधिकारी आदित्य प्रताप सिंह की अगुवाई में क्षेत्र के ग्राम पंचायतों में तैनात सफाई कर्मचारी कटरा घाट स्थित सरयू नदी तट पर पहुंचे। घाट के पूरे परिसर में फैली गंदगी को हटाते हुए सफाई शुरू कराया। सहायक विकास अधिकारी पंचायत सतीश चंद्र त्रिपाठी ने कार्य का जायजा लिया। कहा कि परिसर में लगी जंगली घासों के साथ पूरे प्रांगण की जब तक पूरी तरह से सफाई नहीं हो जाती, तब तक यह कार्य चलता रहेगा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप