गोंडा, संवाद सूत्र। कर्नलगंज कोतवाली में तैनात सिपाही रविंद्र रावत ने महिला सिपाही का मोबाइल नंबर इंटरनेट मीडिया पर एक ग्रुप में जोड़ दिया, इसमें अश्लील मैसेज आने से वह परेशान हो गईं। एसपी से शिकायत के बाद आरोपित सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है।

महिला सिपाही ने पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर शिकायत किया था कि कई दिनों से उसके मोबाइल पर फोन आ रहा है। फोन उठाने पर अश्लील शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है। अश्लील वीडियो काल भी आती है। सिपाही ने बताया कि फेसबुक पर मनीषा नाम के ग्रुप पर दीपिका कश्यप नाम से उसके मोबाइल नंबर की आईडी डाली गई थी। इस पर उसने मोबाइल नंबर बंद कर दिया और दूसरा नंबर ले लिया। कुछ दिन बाद दोबारा अश्लील काल आने लगी। दूसरे नाम से उसका नंबर डाला गया था।

सिपाही की शिकायत पर साइबर सेल ने मामले की जांच की। इसमें कोतवाली में तैनात सिपाही रविंद्र रावत का नाम सामने आया। उसने ही मोबाइल नंबर डाला था। आरोप है कि शुक्रवार की रात उसने महिला सिपाही को रोककर शिकायत वापस लेने की धमकी दी। महिला सिपाही की तहरीर पर आरोपित सिपाही रविंद्र रावत पर आईटी एक्ट के साथ ही अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ विनय सिंह ने कहा कि आरोपित सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अपहरण का आरोपित गिरफ्तार : कर्नलगंज में किशोरी के अपहरण के दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। किशोरी को भी बरामद कर लिया गया है। पिता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उसकी बेटी का अपहरण हो गया है। इसके बाद पुलिस मुकदमा दर्ज करके आरोपितों की तलाश कर रही थी। सीओ विनय सिंह ने बताया कि भरवलिया करही गुलहरा निवासी वाहिद व रजवापुर निवासी रामजीत को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों के पास से बालिका को भी बरामद किया गया है।

Edited By: Vrinda Srivastava

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट