Move to Jagran APP

मामूली विवाद में किशोर को मारी गोली, गंभीर

जासं, करीमुद्दीनपुर (गाजीपुर) : बरेसर थाना क्षेत्र के भूपतपुर गांव निवासी साहिल अंसारी (17) पुत्र शम

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Jun 2018 05:32 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jun 2018 05:32 PM (IST)
मामूली विवाद में किशोर को मारी गोली, गंभीर
मामूली विवाद में किशोर को मारी गोली, गंभीर

जासं, करीमुद्दीनपुर (गाजीपुर) : बरेसर थाना क्षेत्र के भूपतपुर गांव निवासी साहिल अंसारी (17) पुत्र शमीम अंसारी को शनिवार की रात अन्याईपुर गांव निवासी युवक ने गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तब तक आरोपित भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे वाराणसी रेफर कर दिया। इस मामले में साहिल के पिता शमीम अंसारी ने अन्याईपुर गांव निवासी ओमप्रकाश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

बरेसर थाना क्षेत्र के अन्याईपुर गांव निवासी ओमप्रकाश यादव दो दिन पूर्व बाइक से कहीं जा रहा था। वह जैसे ही भूपतपुर गांव निवासी साहिल अंसारी के घर के पास पहुंचा तो बाइक से एक बालक को धक्का लग गया। यह देख साहिल ने बाइक सवार को रोक लिया। दोनों के बीच कहासुनी के बाद हाथापाई शुरू हो गई। हालांकि वहां मौजूद लोग दोनों को समझा-बुझाकर शांत करा दिए। साहिल द्वारा रोके जाने और हाथापाई करने से नाराज ओमप्रकाश मौके की तलाश करने लगा। शनिवार को साहिल अपने एक साथी के साथ गांव के बाहर दौड़ लगाने गया, उसी दौरान ओमप्रकाश पहुंचा और ताबड़तोड़ फाय¨रग करने लगा। एक गोली साहिल के हाथ व दूसरी कमर के नीचे लगी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े तो हमलावर भाग निकला। आनन-फानन में साहिल को उपचार के लिए अस्पताल भेजवाया गया। युवक को गोली मारने की सूचना मिलने पर एसपी सोमेन बर्मा खुद मौके पर गए और छानबीन कर आरोपित की गिरफ्तारी का निर्देश मातहतों को दिए।

----

जल्द गिरफ्त में होगा आरोपित

मामूली विवाद में युवक को गोली मारी गई है। घायल के पिता की तहरीर पर अन्याईपुर गांव निवासी ओमप्रकाश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। वह जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होगा।-रामविराज ¨सह, थानाध्यक्ष बरेसर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.