Move to Jagran APP

वनसुअर के आक्रमण से महिला घायल

जासं नंदगंज (गाजीपुर) थाना क्षेत्र के धरवां गांव में शनिवार की सुबह गेहूं की फसल काट रही महिला प्रभावती बिद पर वनसुअर ने आक्रमण कर दिया। शोर मचाने पर जब- तब ग्रामीण मौके पर पहुंचते महिला को गंभीर रुप से घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Apr 2019 05:08 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 05:08 PM (IST)
वनसुअर के आक्रमण से महिला घायल
वनसुअर के आक्रमण से महिला घायल

जासं, नंदगंज (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के धरवां गांव में शनिवार की सुबह गेहूं की फसल काट रही एक महिला पर वनसुअर ने आक्रमण कर दिया। शोर मचाने पर जब तब ग्रामीण मौके पर पहुंचते तब तक उसने महिला को गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिजन घायल को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल ले गए। वहीं इस घटना से आसपास के ग्रामीणों में भय व्याप्त है।

loksabha election banner

ग्रामीणों ने बताया कि धामूपुर गांव के पास अखबार बांटकर साइकिल से लौट रहे एक समाचार-पत्र विक्रेता पर भी वनसुअर ने आक्रमण कर दिया। वे साइकिल मौके पर छोड़ शोर मचाते हुए किसी तरह अपनी जान बचाए। वहीं वनसुअरा भागते हुए सड़क पर खड़े एक वाहन से टकराकर घायल हो गया। इसके बाद वह गेहूं के खेत में जा घुसा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.