जागरण संवाददाता, सैदपुर (गाजीपुर) : गाजीपुर-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग के चौड़ीकरण का कार्य युद्धस्तर पर चल रहा है। 80 प्रतिशत से ज्यादा कार्य पूर्ण हो चुका है। कुछ जगहों पर बनी सर्विस लेन धंसकर गड्ढे में तब्दील होने से लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। विभागीय अधिकारियों का ध्यान कई बार इस तरफ आकृष्ट कराने के बावजूद सुधि नहीं ली जा रही है।

सैदपुर-सादात मार्ग पर फोरलेन बाइपास पर चढ़ने के लिए सर्विस लेन का निर्माण नहीं होने और पुल के नीचे करीब तीन फीट के गड्ढे होने से लोगों को आवागमन करने में भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। एक वर्ष पूर्व ओवरब्रिज का निर्माण किया गया था। जल्दबाजी में ओवरब्रिज के नीचे सड़क का निर्माण नहीं किया गया। इससे ओवरब्रिज के नीचे तीन फीट के गड्ढो हो गए हैं। हल्की बारिश होने पर भी उक्त गड्ढें में पानी भर जाता है। गड्ढे इतने बड़े हैं कि ट्रक व बस उसमें फंस जाने पर जाम लग जाता है। नगर निवासी मुन्ना सोनकर, चेयरमैन प्रतिनिधि शशि सोनकर, राकेश सिंह, अशोक यादव आदि का कहना है कि अतिशीघ्र ओवरब्रिज के नीचे सड़क निर्माण करवाया जाए। अन्यथा किसी दिन बड़ा हादसा हो सकता है। सैदपुर-सादात मार्ग पर सर्विस लेन नहीं होने से परेशानी

फोरलेन बाइपास पर चढ़ने के लिए सैदपुर-सादात मार्ग पर सर्विस लेन न बनने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। बहरियाबाद रोड पर उतरकर दो किमी की अतिरिक्त दूरी तय कर लोगों को आना-जाना पड़ता है। विभागीय अधिकारियों से मिलकर क्षेत्रीय नागरिकों ने सर्विस लेन बनाए जाने की मांग की, लेकिन कुछ हुआ नहीं।

Edited By: Jagran