Move to Jagran APP

गाजीपुर में ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से लूट मामले में मुठभेड़ में दो लुटेरे गिरफ्तार, एक को पैर में लगी गोली

गाजीपुर में यूबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक संग हुए लूटकांड में शामिल दोनाें आरोपितों को पुलिस ने शनिवार की देर रात सेंधुबांध चट्टी के पास मुठभेड़ में धर दबोचा। एक बदमाश के पैर में गोली लगने के साथ जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

By Abhishek Kumar SinghEdited By: Saurabh ChakravartyPublished: Sun, 06 Nov 2022 11:26 PM (IST)Updated: Sun, 06 Nov 2022 11:26 PM (IST)
गाजीपुर में ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से लूट मामले में मुठभेड़ में दो लुटेरे गिरफ्तार, एक को पैर में लगी गोली
पुलिस और बदमाशों में मुड़भेड़ के बाद मौके पर पहुचें पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे।

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : इनवा चट्टी स्थित यूबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक संग हुए लूटकांड में शामिल दोनाें आरोपितों को पुलिस ने शनिवार की देर रात सेंधुबांध चट्टी के पास मुठभेड़ में धर दबोचा। एक बदमाश के पैर में गोली लगने के साथ जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। इनके पास से लूट का एक लाख पांच हजार रुपये बरामद किया गया है। इन्हें गिरफ्तार करने वाली एसओजी टीम और बिरनो पुलिस को पुलिस अधीक्षक रोहन पी. बोत्रे ने इस कार्य के लिए शाबाशी दी है।

loksabha election banner

भीखमपुर के रामाशीष यादव की इनवा चट्टी पर यूबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र है। बीते मंगलवार की सुबह बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश केंद्र पहुंचे और रामाशीष यादव के कनपटी पर तमंचा सटाकर चार लाख रुपये से भरा वैग और लैपटाप लूटकर हंसराजपुर की तरफ फरार हो गए।

शनिवार की रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि इनवा चट्टी पर हुई लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश लूट के रुपये के साथ दुल्लहपुर से गाजीपुर की तरफ जा रहे हैं। दुल्लहपुर पुलिस ने बदमाशों को मलेठी मोड़ के पास रुकने का इशारा किया तो बदमाश पुलिस को गाली देते हुए उनपर फायर झोंककर बिरनो की तरफ भागने लगे। दुल्लहपुर पुलिस ने इसकी सूचना तत्काल कंट्रोल रूम को दिया।

बिरनो पुलिस और एसओजी टीम ने सेंधुबांध चट्टी के पास बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी किया। यहां भी लुटेरे आए तो फायरिंग करने लगे। पुलिस की जवाबी फायरिंग में मऊ के चिरैयाकोट थाना के अहियाचक निवासी लुटेरा अरविंद कुमार यादव के पैर में गोली लग गई। उसके साथी दिलावलपट्टी निवासी प्रिंस कुमार भारद्वाज को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस मुठभेड़ की सूचना पर रात में एसपी रोहन पी. बोत्रे भी पहुंच गए। लूट की घटना के सफल अनावरण के लिए पुलिस और एसओजी टीम के कार्यों की सराहना की। अरिवंद के पास से एक बाइक, एक अवैध तमंचा, एक कारतूस, दो खोखा कारतूस बरामद हुआ। एक बैग मिला जिसमें एक लाख पांच हजार रुपये रखा था। प्रिंस के पास से एक तमंचा व दो कारतूस बरामद हुआ। अरविंद के खिलाफ गाजीपुर और मऊ जनपद के थानों में कुल दस मुकदमा दर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.