जासं, दिलदारनगर  (गाजीपुर) : भभुवा (बिहार) के पजराव गांव के पास सोमवार की देर शाम अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से चालक सोनू शाह (30) की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को सोनू का शव उसके गांव फूली पहुंचा तो कोहराम मच गया। बाद में जमानियां के बलुआ गंगा घाट पर शव का दाह संस्कार कर दिया गया।

दिलदारनगर थाना क्षेत्र के फूली गांव निवासी सोनू क्षेत्र से चावल-गेहूं खरीदकर भभुआ ले जाकर बेचता था। सोमवार की दोपहर में वह चावल-गेहूं लेकर गया और बेचकर देर शाम ट्रैक्टर-ट्राली लेकर लौट रहा था। पजराव गांव के पास पहुंचा था कि विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार आटो को बचाने में ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे सोनू उसमें दब गया। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह उसे बाहर निकाले तब तक उसकी मौत हो गई थी। सोनू चार भाइयों में दूसरे नंबर पर था। वह अपने पीछे तीन पुत्र व दो पुत्रियों को छोड़ गया है।

दो युवक घायल

जासं, गहमर : बिहार राज्य के चौसा-मोहनिया मुख्य मार्ग पर आ रही तेज रफ्तार बोलेरो से बचने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे

दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजवाया। गहमर थाना क्षेत्र के देवल गांव निवासी राजेश सिंह व मुन्ना कुमार बिहार के मोहनिया किसी काम से गए थे। लौटते वक्त ईसापुर गांव के पास दुर्घटना का शिकार हो गए।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप