Move to Jagran APP

चोरों ने 25 हजार नगदी समेत आभूषण पर किए हाथ साफ

जासं गाजीपुर शहर कोतवाली क्षेत्र के मिश्रवलियां स्थित सेवानिवृत्त सीओ के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने सोमवार की देर रात 25 हजारी नगदी हीरे की अंगूठी समेत लाखों रुपये के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। सूचना मिलने पहुंची पुलिस टीम छानबीन में जुट गई लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 05:17 PM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 05:17 PM (IST)
चोरों ने 25 हजार नगदी समेत आभूषण पर किए हाथ साफ
चोरों ने 25 हजार नगदी समेत आभूषण पर किए हाथ साफ

जासं, गाजीपुर : शहर कोतवाली क्षेत्र के मिश्रवलियां स्थित सेवानिवृत्त सीओ के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने सोमवार की देर रात 25 हजारी नगदी, हीरे की अंगूठी समेत लाखों रुपये के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। सूचना मिलने पहुंची पुलिस टीम छानबीन में जुट गई, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

loksabha election banner

पुलिस विभाग में सीओ के पद से सेवानिवृत्त साहब राय अपने परिजनों के साथ होली पर्व के मद्देनजर बीते 9 फरवरी को अपने पैतृक घर बेटाबर चले गए थे। मोहल्ले के लोगों की नजर बीते 10 फरवरी को चैनल गेट खुलने व कमरे में जलते बल्ब पर पड़ी तो माथा ठनका। पड़ोस के लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी परिवार के सदस्यों को दी। मौके पर पहुंचे परिवार के सदस्यों ने देखा कि कमरे का ताला तोड़कर आलमारी में रखे 25 हजार नगदी, हीरे की अंगूठी, सोने की चूड़ी, हार एक व तीन चेन गायब है। पीड़ित परिजनों ने इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घंटों छानबीन के साथ पीड़ित परिवार के सदस्यों से पूछताछ भी की। इस संबंध में कोतवाल धनंजय मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर छानबीन की जा रही है, जल्द ही चोरों को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। -----

गोदाम का ताला तोड़ दो लाख का सामान किया साफ

मनिहारी : दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के सिखड़ी बाजार में राजनरायन मद्धेशिया के किराना स्टोर के गोदाम का ताला तोड़कर मंगलवार की रात चोरों ने दो लाख रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। होली का पर्व होने के कारण दुकानदार राजनरायन मद्धेशिया दुकान व गोदाम का ताला बंद करके घर चले गए। रोज की तरह जब बुधवार को वह पहुंचे तो देखा कि गोदाम का ताला टूटा हुआ है। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि गोदाम में रखे गए पशुओं के खाने का चोकर 10 बोरी, 15 किलो ग्राम में सरसों का तेल 25 पेटी, 15 किलो ग्राम में रिफाइन 10 पेटी, चीनी पांच बोरी, अरहर के दाल की तीन बोरी समेत अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिए। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.