Move to Jagran APP

सड़क पर बेवजह घूमने निकले युवकों को बनना पड़ा मुर्गा

जासं खानपुर (गाजीपुर) पूरे देश के लॉक डाउन के दूसरे दिन भी असर देखने को मिला।

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Mar 2020 03:39 PM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2020 03:39 PM (IST)
सड़क पर बेवजह घूमने निकले युवकों को बनना पड़ा मुर्गा
सड़क पर बेवजह घूमने निकले युवकों को बनना पड़ा मुर्गा

जासं, खानपुर (गाजीपुर): लॉकडाउन के दूसरे दिन भी इसका असर देखने को मिला। गुरुवार को लोग एक-एक कर घरों से बाहर निकले और दुकानों पर निश्चित दूरी पर खड़े होकर सामान की खरीददारी करते रहे। सड़क पर बेवजह निकले युवकों को पुलिस ने पकड़कर उनका नाम व पता नोट किया। इसके बाद कान पकड़कर उठक-बैठक कराया। बाहर मिले वृद्धजनों को खानपुर थानाध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि आप घर में रहें और बच्चों को भी बाहर न निकलने दें। रामपुर गांव में अपने पिता की तेरहवीं की तैयारी कर रहे जयप्रकाश को सिधौना चौकी इंचार्ज योगेंद्र सिंह ने समझाया कि सिर्फ पांच लोगों को विधि-विधान से भोज कराएं। सभी लोगों के बीच पर्याप्त दूरी का पूरा ख्याल रखें। पुलिस ने पटना, गौरी, बेलहरी सहित कई गांवों में भ्रमण कर तेरहवीं के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। कहा कि शव यात्रा में भी कम से कम लोग शामिल होकर अंतिम संस्कार सपंन्न कराएं।

loksabha election banner

-

पुलिस ने की कराया उठक-बैठक

मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) : लॉकडाउन के दूसरे दिन सड़कों पर सन्नाटा छाया रहा। इस दौरान बेवजह सड़कों पर वाहनों से या पैदल चक्रमण करने वालों को पुलिसिया कोप भाजन का शिकार होना पड़ा। अधिकतर युवक पुलिस के पूछने पर दवा लेने का बहाना बनाकर निकलने लगे। जब पुलिस कड़ाई करने लगी तो उनके झूठ की पोल खुलने लगी। पुलिस ने वैसे युवकों को मुर्गा बनाकर दंडित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.