Move to Jagran APP

प्रधानपति को टपकाने का तो नहीं था प्लान!

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : बल्लीपुर ग्राम के प्रधानपति जयशंकर राजभर को गोली मारने की घटन

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Feb 2018 09:40 PM (IST)Updated: Sun, 11 Feb 2018 09:40 PM (IST)
प्रधानपति को टपकाने का तो नहीं था प्लान!
प्रधानपति को टपकाने का तो नहीं था प्लान!

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : बल्लीपुर ग्राम के प्रधानपति जयशंकर राजभर को गोली मारने की घटना से क्षेत्र के लोग हतप्रभ हैं। जितने लोग उतनी बात कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि प्रधानपति जयशंकर वर्ष 2014 में जगमलजोत नावापुर चट्टी पर हुई योगेश यादव की हत्या में गवाह हैं। कुछ दिन बाद इस मामले में गवाही होने वाली है। लोग आशंका जाहिर कर रहे हैं कि कहीं उसी गवाही के चलते अपराधियों का उन्हें टपकाने का प्लान तो नहीं था। वैसे पुलिस इस मामले की जांच कई ¨बदुओं पर कर रही है। गवाही, पुराने विवाद, चुनावी रंजिश को केंद्र में रखकर जांच की जा रही है। रविवार को प्रधानपति के हालत में सुधार होने के चलते चिकित्सक उन्हें घर जाने की सलाह दे दिए।

loksabha election banner

प्रधानपति जयशंकर को सरेराह गोली मारने की घटना को पुलिस महकमा ने गंभीरता से लिया है। प्रधानपति से पूछताछ के बाद पुलिस घटनास्थल के आसपास के टावरों को खंगालने की तैयारी शुरू कर दी। रविवार का दिन होने के कारण पुलिस टावर को खंगाल नहीं पाई। कोतवाली व शादियाबाद थाने की पुलिस इस मामले में अपने-अपने स्तर से जांच कर रही है। एसपी के निर्देश पर शादियाबाद पुलिस यह पता कर रही है कि प्रधानपति का गांव में किन-किन लोगों से विवाद था।

चुनाव के दौरान हारे हुए प्रत्याशी व योगेश की हत्या में नामजद आरोपियों पर पुलिस की ज्यादा निगाह है। गौरतलब हो कि शनिवार की शाम जिला मुख्यालय से बाइक से अपने गांव शादियाबाद थाना क्षेत्र के बल्लीपुर लौट रहे प्रधानपति को बदमाशों ने भुतहियाताड़-बुजुर्गा मार्ग पर चौकिया गांव के समीप अर्धनिर्मित पुल के पास गोली मार दी थी। संयोग से गोली प्रधानपति के हाथ में लगी ।

-----------------------

साथी पर हमला से भड़के ग्राम प्रधान, सीओ से मिले

शादियाबाद : प्रधानपति जयशंकर राजभर को गोली मारने की घटना पर ग्राम प्रधान भड़क गए। वे मनिहारी ब्लाक में बैठकर कर घटना की कड़ी ¨नदा करने के बाद सीओ भुड़कुड़ा आलोक प्रसाद से शादियाबाद थाने में मिले। उनका कहना था कि जिले के सभी ग्राम प्रधानों को सुरक्षा मुहैया कराने के साथ ही हमलावरों की जल्द से गिरफ्तारी की जाए। अगर आरोपी गिरफ्तार नहीं होंगे तो ग्राम प्रधान सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे। सीओ से मिलने वालों में जयराम ¨सह, अरसे आलम, खरगू चौहान, शमशेर अली, गुड्डू यादव दीना ¨बद, अजय प्रताप व शिवप्रसाद आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.