Move to Jagran APP

क्रिकेट के पुराने विवाद में किशोर की पीटकर हत्या

थाना क्षेत्र के मुड़वल बुच्ची का पूरा गांव में पुरानी रंजिश को लेकर मंगलवार की सुबह लाठी-डंडे से पीटकर विशाल कुमार (16) को मौत के घाट उतार दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 06:31 PM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 06:31 PM (IST)
क्रिकेट के पुराने विवाद में किशोर की पीटकर हत्या
क्रिकेट के पुराने विवाद में किशोर की पीटकर हत्या

जागरण संवाददाता, नंदगंज (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के मुड़वल बुच्ची का पूरा गांव में पुरानी रंजिश को लेकर मंगलवार की सुबह लाठी-डंडे से पीटकर विशाल कुमार (16) को मौत के घाट उतार दिया गया। इससे स्वजनों में कोहराम मच गया। पिता की तहरीर पर पुलिस छह नामजद लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

loksabha election banner

महाशिवरात्रि के दिन क्रिकेट को लेकर हुए विवाद के बाद से ही विकास पुत्र उदयनारायण राम और शिवम पुत्र बिरजू राम में तनाव चल रहा था। सोमवार को होली की शाम को एक बार फिर इसी बात को लेकर तू-तू मैं-मैं होने लगा और देखते ही मारपीट शुरू हो गई। हालांकि ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर झगड़ा को शांत करा दिया, लेकिन खुन्नस खाए शिवम ने कुछ लोगों के साथ मंगलवार की सुबह सात बजे विकास के बड़े भाई विशाल को घर से थोड़ी दूर रेलवे लाइन के किनारे घेर लिया और उसे राड और डंडे से मारने-पीटने लगे। विकास के चिल्लाने पर कुछ लोगों की नजर पड़ी लोग घटना स्थल की ओर दौड़े, जिसे देखकर सभी हमलावर फरार हो गए। विशाल को स्वजनों ने घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। विशाल की मौत से मां रीना दहाड़े मार कर रोने लगी। दो भाइयों और एक बहन में सबसे बड़ा विशाल कुमार कक्षा 10 का छात्र था और सुबाष इंटर कालेज फतेउल्लाहपुर में पढ़ता था। पिता ने छह लोगों अजय, विजय कुमार, जितेंद्र कुमार, सतीश कुमार, शिवम कुमार और आशीष कुमार के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष सत्येंद्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज करके आरोपितों की धर पकड़ जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.