Move to Jagran APP

तीसरे दिन भी बहाल नहीं हुई शहबाजकुली उपकेंद्र से आपूर्ति

जागरण संवाददाता मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) क्षेत्र के 132 केवीए कुंडेसर से 33 केवीए शहबाजकुली उपकेंद्र पर जाने वाली लाइन में आई खराबी तीसरे दिन भी दुरुस्त न होने से इलाकों में आपूर्ति ठप है। इससे लोगों को जहां अंधेरे में रहना पड़ रहा है वहीं पेयजल आदि को लेकर समस्या खड़ी हो गई है। सोमवार की शाम को मौसम खराब होने के बाद से ही लाइन में खराबी के चलते उपकेंद्र की आपूर्ति ठप हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 05:10 PM (IST)Updated: Wed, 21 Aug 2019 05:10 PM (IST)
तीसरे दिन भी बहाल नहीं हुई शहबाजकुली उपकेंद्र से आपूर्ति
तीसरे दिन भी बहाल नहीं हुई शहबाजकुली उपकेंद्र से आपूर्ति

जागरण संवाददाता, मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) : क्षेत्र के 132 केवीए कुंडेसर से 33 केवीए शहबाजकुली उपकेंद्र पर जाने वाली लाइन में आई खराबी तीसरे दिन भी दुरुस्त न होने से इलाकों में आपूर्ति ठप है। इससे लोगों को जहां अंधेरे में रहना पड़ रहा है वहीं पेयजल आदि को लेकर समस्या खड़ी हो गई है। सोमवार की शाम को मौसम खराब होने के बाद से ही लाइन में खराबी के चलते उपकेंद्र की आपूर्ति ठप हो गई। इसके चलते उपकेंद्र के शक्करपुर, फत्तेपुर व गौसपुर फीडर से जुड़े करीब 30 से अधिक गांवों में बिजली बाधित है। इसको लेकर उपभोक्ताओं ने विभागीय अधिकारियों से संपर्क कर मरम्मत कराने का प्रयास किया लेकिन उनका मोबाइल स्वीच आफ रहा। उपभोक्ताओं ने बुधवार को उपजिलाधिकारी राजेश कुमार गुप्ता से मिलकर इसकी शिकायत की। बताया कि इसकी जानकारी एसडीओ व जेई को होने के बावजूद लापरवाही बरती जा रही है। जल्द ही आपूर्ति चालू न होने पर ग्रामीण सड़क पर उतरकर धरना-प्रदर्शन को बाध्य होंगे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.